खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मैं प्यार में हूं...', Bigg Boss 13 फेम एक्टर को फिर हुआ इश्क? कौन है उनकी दिलरुबा?

Vishal Aditya Singh Love Life: 'बिग बॉस 13' फेम एक्टर विशाल आदित्य सिंह ने अब सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। एक्टर ने रिवील किया है कि अब वो एक बार फिर प्यार में हैं। चलिए जानते हैं अब किसके प्यार का बुखार विशाल के ऊपर चढ़ा है?
07:30 PM Jul 26, 2024 IST | Ishika Jain
Vishal Aditya Singh Love Life
Advertisement

Vishal Aditya Singh Love Life: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) अब तक का सबसे कामयाब सीजन रहा है। इस शो में कई रिश्ते बने और कई रिश्ते टूट भी गए। शो में एक जोड़ी थी जिसके चर्चे आज तक हो रहे हैं। यहां हम सिद्धार्थ और शहनाज की बात नहीं कर रहे बल्कि विशाल और मधुरिमा के बारे में बता रहे हैं।  इन दोनों का ब्रेकअप नेशनल टीवी पर हुआ था। मधुरिमा ने विशाल के बम पर फ्राइंग पैन मारकर खुद को और उन्हें हमेशा-हमेशा के लिए लोगों की यादों में अमर कर दिया है।

Advertisement

विशाल को फिर हुआ प्यार?

वहीं, अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मधुरिमा तुली से ब्रेकअप के बाद विशाल आदित्य सिंह की जिंदगी में अब फिर से प्यार की एंट्री हो गई है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ये तो खुद विशाल का कहना है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे पोस्ट शेयर किए हैं जिसके बाद विशाल की लव लाइफ एक बार फिर चर्चा में आ गई है। एक्टर ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में विशाल ने लिखा, 'मैं प्यार से प्यार में हूं। दोबारा और दोबारा।'

किस पर आया दिल?

अब वो किसके प्यार में हैं और वो कौन हसीना है जिस पर एक बार फिर विशाल का दिल आ गया है? इस बारे में भी पता करने की कोशिश करते हैं। इस वीडियो की बात करें जिसके कैप्शन में एक्टर ने ये खुलासा किया है तो उस वीडियो में एक्टर ने गाना लगाया है 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा।' हालांकि, इसमें कोई हसीना नजर नहीं आ रही है बल्कि विशाल एक बच्ची के साथ दिखाई दे रहे हैं। एक क्यूट सी बच्ची एक्टर के पास आती है तो एक्टर उसे पहले प्यार से हाय करते हैं और फिर उससे हाथ मिलाते हैं। ये स्वीट मोमेंट काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

विशाल ने शेयर किया पोस्ट

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: टास्क की आड़ में दोस्ती गई भाड़ में… एक झटके से दुश्मनी में बदला ‘लव’

पोस्ट हुआ वायरल

इसके अलावा विशाल ने एक स्टोरी भी पोस्ट की है। इसमें एक्टर ने लिखा है, ' देख तेरी गलियों में फिर से आया हूं, तू भी आ जा फिर छत पर। बस तुझे देखकर गुजर जाऊंगा, तुम भी शर्मा जाना मुझे देखकर। मैं अगर कोई इशारा करूं तो डरा देना अपनी आंखें दिखाकर।  फिर जाने का इशारा करना मुझे, मैं फिर भी वहीं खड़ा रहूंगा जिद्दी बनकर।' अब विशाल ने ये किसके लिए कहा है वो रिवील नहीं हुआ है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss 13
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement