चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ब्रेकअप के बाद Himanshi और Asim की पर्सनल चैट लीक, तंग आकर एक्ट्रेस ने क्विट किया सोशल मीडिया!

Himanshi Khurana Asim Riaz Breakup: हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज से ब्रेकअप के बाद अपनी पर्सनल चैट सोशल मीडिया पर लीक कर दी है। एक्ट्रेस के इस कदम के बाद वो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुईं। लगता है अब उन्होंने तंग आकर सोशल मीडिया से दूरी बना ली।
07:24 PM Dec 07, 2023 IST | Ishika Jain
Image Credit: Instagram
Advertisement

Himanshi Khurana Asim Riaz Breakup: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के पॉपुलर कपल हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के ब्रेकअप की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया है। बीते दिन एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर आसिम से अलग होने का ऐलान किया था। उन्होंने रिवील किया कि बहुत कोशिशों के बाद भी उनका रिश्ता नहीं बच सका। अलग-अलग धर्म होने की वजह से दोनों का प्यार कुर्बान हो गया और दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले लिया। अब ये खबर वायरल होते ही एक्ट्रेस ट्रोल होने लगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: खत्म हुई दुश्मनी… Kapil Sharma ने Sunil Grover के साथ की पार्टी, फैंस बोले- ‘दोनों को प्लीज दारू मत पिलाना’

हिमांशी ने शेयर की पर्सनल चैट

सोशल मीडिया पर आसिम के फैंस ने हिमांशी को खूब ट्रोल किया। जिसके बाद तंग आकर एक्ट्रेस ने अपनी सफाई दी। उन्होंने खुद आसिम के साथ अपनी पर्सनल चैट सोशल मीडिया पर लीक कर दी। एक्ट्रेस ने ब्रेकअप वाली चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘यह स्पष्ट करने के लिए मेरा आखिरी और अंतिम बयान है कि मैं एक धर्मनिरपेक्ष व्यक्ति हूं इसलिए मैं किसी भी धर्म का अपमान नहीं कर रही हूं… मैंने सिर्फ अपना धर्म चुना है।

Advertisement

Image Credit: Google

एक्ट्रेस ने दी ब्रेकअप पर आखिरी सफाई

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ‘अगर मैं नहीं चाहती कि आप में से कोई भी उसे ब्रेकअप के लिए दोषी ठहराए तो मैं ये भी नहीं चाहती हूं कि आप में से कोई मेरे खिलाफ बकवास करे… अपने पिछले रिश्ते में मैं चुप थी, इस कारण मैंने यहां सारा दोष अपने ऊपर ले लिया। मैंने भी यही कोशिश की लेकिन मुझे खेद है कि लोगों ने इसे दूसरे तरीके से ले लिया।’ इसके साथ हिमांशी ने जो स्क्रीन शॉट शेयर किया है उसमे दोनों को ब्रेकअप पर बात करते हुए देखा जा सकता है। इसमें आसिम ही उन्हें कह रहे हैं कि उन्हें ब्रेकअप का सही कारण बता देना चाहिए। जिस पर हिमांशी ने जवाब दिया पर रिमूव कर दिया क्योंकि वो तुम्हे टारगेट करता।

Image Credit: X

सोशल मीडिया से बनाई दूरी!

अब इसके बाद तो मामला सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा गरमा गया। लोगों ने एक्ट्रेस को पर्सनल चैट शेयर करने के लिए खूब ट्रोल किया। जिसके बाद लगता है एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से दूरी ही बना ली है। क्योंकि अगर अब आप हिमांशी का X अकाउंट सर्च करेंगे तो वो आपको दिखाई नहीं देगा। इसे देखकर तो ऐसा ही लग रहा है जैसे हिमांशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया हो। लेकिन अभी कुछ भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता क्योंकि ये भी चांस है कि ये कोई टेक्निकल प्रॉब्लम हो।

(tntechoracle.com)

Advertisement
Tags :
Asim RiazBigg Boss 13Himanshi Khurana
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement