whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Oops मूमेंट का शिकार हुईं एक्ट्रेस, कपड़ों की वजह से ट्रोल हो गईं Mahira Sharma

Mahira Sharma Falls down During Award Show: टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा हाल ही मे एक अवॉर्ड फंक्शन में स्टेज पर चढ़ते हुए धड़ाम से नीचे गिर गईं। आखिर क्यों अभिनेत्री अब सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं, चलिए आपको बताते हैं।
06:28 PM Oct 05, 2024 IST | Himanshu Soni
oops मूमेंट का शिकार हुईं एक्ट्रेस  कपड़ों की वजह से ट्रोल हो गईं mahira sharma
Mahira Sharma Falls down During An Event

Mahira Sharma Falls down During Award Show: 'बिग बॉस सीजन 13' फेम एक्ट्रेस माहिरा शर्मा के साथ हाल ही में एक हादसा हो गया। एक्ट्रेस हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं, जहां उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिससे मैडम अब काफी ट्रोल हो रही हैं। दरअसल स्टेज पर जाते हुए एक्ट्रेस धड़ाम से नीचे गिर गई। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

माहिरा शर्मा स्टेज पर जाते हुए डगमगाईं

दरअसल माहिरा एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं, जहां उनका गाउन इतना ज्यादा हेवी था कि उन्हें चलने-फिरने में भी दिक्कत आ रही थी। ऐसे में जब अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर माहिरा को बुलाया गया तो उनके साथ बैठे अपारशक्ति खुराना भी उनके पीछे-पीछे चल रहे थे, क्योंकि माहिरा की ड्रेस इतनी ज्यादा भारी थी कि पहले से ही डर था कि कहीं एक्ट्रेस गिर ना जाएं। लेकिन इसके बावजूद वहीं हुआ जिसका डर था।

स्टेज की तरफ जाते ही माहिरा थोड़ी डगमगाईं और सीढ़ियों पर गिर गईं। इस घटना के बाद वहां मौजूद लोग उन्हें पकड़ने के लिए आगे आए, जबकि सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर मिले-जुले रिएक्शन्स दिए। इस हादसे के बाद बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना ने भी माहिरा की मदद करने की कोशिश की, जिसके लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस 

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी लोगों के निशाने पर आ गईं। अभिनेत्री की ड्रेस को लेकर कई लोगों ने कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा कि इतनी ज्यादा भारी ड्रेस पहनी ही क्यों जब संभालना मुश्किल है। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि हील नहीं संभाल पाती हैं को क्यों पहनी।

Advertisement

पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में एक्ट्रेस

पिछले कुछ समय से माहिरा शर्मा की पर्सनल लाइफ की भी काफी चर्चा हो रही है। हाल ही में उन्होंने पारस छाबड़ा से ब्रेकअप किया है, जिसके बाद से वो सुर्खियों में रही हैं। चार से पांच साल के रिश्ते के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। इस दौरान पैपराजी अलग-अलग इवेंट्स पर माहिरा को स्पॉट करते हैं लेकिन ना तो एक्ट्रेस और ना ही पारस ब्रेकअप को लेकर कुछ भी बोलते हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार Nagarjuna के खिलाफ FIR दर्ज, इस मामले में बुरे फंसे एक्टर!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो