खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss की पॉपुलर कंटेस्टेंट की बिगड़ी हालत, हाथ पर लगी ड्रिप; बीमारी का भी हुआ खुलासा

Sumbul Touqeer Health Update: पॉपुलर एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। हिना खान के बाद अब सुम्बुल को बड़ी बीमारी हो गई है। एक्ट्रेस का एक वीडियो भी इंटरनेट पर सामने आया है। इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने अपनी बीमारी का खुलासा किया है।
06:05 PM Jul 09, 2024 IST | Ishika Jain
Sumbul Touqeer Health Update
Advertisement

Sumbul Touqeer Health Update: बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट को लेकर शॉकिंग खबर सामने आ रही है। अब पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस की हालत बिगड़ गई है। ये एक्ट्रेस 'बिग बॉस 16' फेम सुम्बुल तौकीर हैं। सुम्बुल तौकीर की तबीयत बिगड़ गई है और अब उनकी हालत खराब है। उनका एक वीडियो भी सामने आया है और इसे देखने के बाद फैंस की टेंशन बढ़ गई है। वो आराम करते हुए दिखाई दे रही हैं और सुम्बुल के हाथ पर ड्रिप लगी हुई दिख रही है।

Advertisement

सुम्बुल तौकीर को क्या हुआ?

बता दें, एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसमें सुम्बुल तौकीर साड़ी पहने मंगलसूत्र और सिन्दूर लगाए हुए नजर आ रही हैं। पूरे मेकअप में वो बेड पर रेस्ट कर रही हैं। हालांकि, इस वीडियो में वो फैंस को दिखाती हैं कि उनके हाथ पर ड्रिप लगी हुई है। अब ये ड्रिप क्यों लगी है इसका खुलासा एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में किया है। दरअसल, उन्हें टाइफाइड हो गया है और अभी वो इसी बीमारी से रिकवर हो रही हैं।

टाइफाइड से परेशान हुईं सुम्बुल तौकीर

टाइफाइड में अक्सर काफी वीकनेस आ जाती है और शायद इसलिए अभी भी सुम्बुल तौकीर को ड्रिप चढ़ी हुई है। हालांकि, इस मुश्किल वक्त में भी एक्ट्रेस ने हिम्मत नहीं हारी वो न सिर्फ मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं बल्कि बीमारी की हालत में भी शूट कर रही हैं। ये वीडियो उन्होंने शो के सेट से ही शूट किया है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'डियर टाइफाइड, दफा हो जाओ। चिंता मत करो दोस्तों अभी बेहतर हूं।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: कौन है Mirzapur 3 का हाईएस्ट पेड एक्टर? कालीन भैया और गुड्डू पंडित किस किरदार को मिली कितनी फीस?

फैंस हुए एक्ट्रेस के लिए फिक्रमंद

अब इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद लोग एक्ट्रेस की चिंता में पड़ गए। उम्मीद हैं कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी। अब फैंस ने एक्ट्रेस के लिए दुआ करना शुरू कर दिया है। अब देखना होगा वो दुआएं कब कबूल होंगी।

Advertisement
Tags :
Sumbul Touqeer
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement