Bigg Boss के विनर का टूटा रिश्ता? सोशल मीडिया पर मिला सबूत

Bigg Boss Winner Breakup: बिग बॉस के विनर का ब्रेकअप हो गया है। खुद कंटेस्टेंट से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने ब्रेकअप का ऐलान किया है। अब ये कौन है चलिए जानते हैं।

featuredImage
Bigg Boss Winner Breakup

Advertisement

Advertisement

Bigg Boss Winner Breakup: बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की लव लाइफ पर फैंस की नजरें बनी रहती हैं। जब भी इस रियलिटी शो में किसी की लव लाइफ रिवील होती है तो पूरी दुनिया उसमें इंटरेस्ट दिखाने लगती है। हालांकि, अक्सर इस शो के कंटेस्टेंट्स के रिश्ते टूटने की खबरें सामने आती ही रहती हैं। हाल ही में पवित्रा पुनिया और एजाज खान के ब्रेकअप की रिपोर्ट्स सामने आई थीं। कपल ने ऑफिशियली अपने ब्रेकअप को कन्फर्म किया था। इसके अलावा माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा भी अलग हो चुके हैं।

पटरी से उतरी एमसी स्टेन की लव लाइफ?

वहीं, अब बिग बॉस के एक और कंटेस्टेंट की लव लाइफ में तूफान आ गया है। अब इस शो का एक विनर दिल तुड़वाकर बैठा है। अब ये बिग बॉस विनर कौन है जिसका ब्रेकअप हो गया है? पहले तो ये ही जान लेते हैं। बता दें, अब जिसके ब्रेकअप की खबरों ने सनसनी मचाई है वो शख्स कोई और नहीं बल्कि मशहूर रैपर और 'बिग बॉस 16' के विनर एमसी स्टेन (MC Stan) हैं। एमसी स्टेन का रिश्ता काफी समय से डगमगाया हुआ है। पिछले कुछ समय पहले भी उनके ब्रेकअप की रूमर्स सामने आई थीं।

पहले भी दिया था ब्रेकअप का हिंट

एमसी स्टेन ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस को ब्रेकअप का हिंट दिया था। उन्होंने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर ब्रेकअप अनाउंस किया था। हालांकि, बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर फैंस को कंफ्यूज कर दिया था। लोगों को लगने लगा कि शायद रैपर और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच पैचअप हो गया है। इसके बाद एमसी स्टेन को लेडीज पर्स कैरी करते हुए भी देखा गया था। जिसके बाद लोगों को यकीन हो गया कि इनके बीच अब सब कुछ ठीक है। लेकिन अब एमसी स्टेन ने सोशल मीडिया पर जो शेयर किया है उसे देखकर फैंस की टेंशन बढ़ गई है।

एमसी स्टेन ने किया ब्रेकअप का ऐलान

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस ने खोले सीक्रेट वेडिंग के राज, बिना डेटिंग के कैसे हुई चटपट शादी?

पोस्ट शेयर कर दिया रिलेशनशिप स्टेटस

अब एमसी स्टेन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को अपना रिलेशनशिप स्टेटस बताया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट जारी करते हुए लिखा, 'मैं सिंगल हूं।' एमसी स्टेन ने अब क्लियर कर दिया है कि वो बूबा से ब्रेकअप कर चुके हैं और पूरी तरह से सिंगल हैं। ये देखकर उनके फैंस का दिल टूट गया है। दरअसल, बिग बॉस के घर में एमसी स्टेन ने बूबा के लिए दिल खोलकर प्यार का इजहार किया था और बताया था कि वो उन्हीं से शादी करेंगे। खैर अब उनका ये सपना-सपना ही रह गया है।

Open in App
Tags :