whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'असलियत दिखी, ट्रॉफी गई, इज्जत गई और अब...', Bigg Boss 17 से बाहर आते ही ट्रोल हुईं Ankita Lokhande

Bigg Boss 17, Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि अभी तक उन्होंने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।
10:18 AM Jan 29, 2024 IST | Nancy Tomar
 असलियत दिखी  ट्रॉफी गई  इज्जत गई और अब      bigg boss 17 से बाहर आते ही ट्रोल हुईं ankita lokhande
ट्रोल हुई अंकिता। फोटो आभार- इंस्टाग्राम

Bigg Boss 17, Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 को उसका विनर मिल गया है। जैसे ही अंकिता टॉप थ्री से बाहर हुई, तो सभी को झटका लगा। लोगों को उम्मीद थी कि टीवी की ये बहू पहले या दूसरे नंबर पर अपनी जगह बना लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अंकिता टॉप थ्री से बाहर हो गई।

वहीं, अब शो से बाहर होने के बाद अंकिता बेहद दुखी नजर आई। साथ ही उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। आइए जानते हैं पूरा मामला...

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में Munawar के जीतने, चीटर-बीटर कहलाने पर बोले Abhishek Kumar, गलती सबसे…

अंकिता के चेहरे पर साफ झलक रहा दुख

जैसे ही अंकिता शो से बाहर आई, तो वो काफी मायूस थी और उनके चेहरे पर शो ना जीतने का दुख अलग ही झलक रहा था। वहीं, सोशल मीडिया पर जैसे ही अंकिता का वीडियो सामने आया, तो यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और जमकर कमेंट्स करने लगे। एक यूजर ने इस पर लिखा कि इनके ओवर कॉन्फिडेंस की धज्जियां उड़ गई आज। द बिग बॉस हाउस रिविल्स द रियल सेल्फ। उसने अपनी इज्जत बचाने के लिए अपना बेस्ट दिया, लेकिन नहीं हो पाया। सभी ने देखा कि वो क्या है...?

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

अंकिता का मुंह बंद हो गया- यूजर्स

दूसरे यूजर ने लिखा कि थैंक यू अंकिता का मुंह बंद हो गया। तीसरे यूजर ने लिखा कि मुनव्वर के जीतने से ज्यादा इनके हारने में जो खुशी मिली है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि घर में भी बेइज्जती और बाहर भी बेइज्जती। एक और यूजर लिखते हैं कि असलियत दिखी, ट्रॉफी गई, इज्जत गई और अब तलाक पक्का। इस तरह के कमेंट्स यूजर अब इस वीडियो पर कर रहे हैं।

अंकिता ने नहीं किया रिएक्ट

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अंकिता के चेहरे पर ना जीतने का दुख झलक रहा है। वहीं, यूजर्स भी अब उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। हालांकि अभी तक इस पर अंकिता ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो