whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 17: वीकेंड के वॉर से पहले शॉकिंग नॉमिनेशन, ये कंटेस्टेंट हुआ बेघर

बिग बॉस 17 में वीकेंड के वॉर से पहले एक शॉकिंग एविक्शन हुआ है। इस हफ्ते जिस कटेस्टेंट का पत्ता घर से साफ हुआ है, उसका नाम सुनकर कई लोगों को खुशी मिल सकती है। यह एविक्शन जनता की लाइव वोटिंग के आधार पर किया गया है।
05:09 PM Jan 19, 2024 IST | News24 हिंदी
bigg boss 17  वीकेंड के वॉर से पहले शॉकिंग नॉमिनेशन  ये कंटेस्टेंट हुआ बेघर

Bigg Boss 17 Shocking Eviction : बिग बॉस-17 के ग्रैंड फिनाले में महज 9 दिन बचे हैं। घर में आए दिन कई मेजर ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं।बिग बॉस का ये हफ्ता भी काफी शानदार रहा। एक ओर जहां अपने गेम के चलते आयशा खान, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और ईशा मालवीय को नॉमिनेट होना पड़ा तो अब खबर है कि फिनाले से कुछ दिन पहले ही घर के एक सदस्य का सफर खत्म हो गया है। यह सदस्य कोई और नहीं बल्कि आयशा खान हैं। अब तक अफवाह थी कि इस हफ्ते घर से विक्की जैन बेघर होंगे लेकिन आयशा खान के एविक्शन ने फैंस को हैरान कर दिया है, जबकि कुछ फैंस ने इसपर खुशी जाहिर की है। हालांकि शो की ओर से ऑफिशियली अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है।

 घर में होगा रोस्टिंग टास्क

अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बिग बॉस घर के सदस्यों को रोस्टिंग टास्क देंगे। टास्क के दौरान सभी घरवालों को एक-दूसरे को रोस्ट करना है। शो का लेटेस्ट प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें देखने को मिल रहा है कि अभिषेक अपने दोस्त मुनव्वर और ईशा को काफी रोस्ट कर रहे हैं। इस पूरे टास्क के बाद लाइव वोटिंग होगी और सबसे कम वोट्स मिलने वाला कंटेस्टेंट घर से बाहर हो जाएगा। इस बीच एक और शॉकिंग खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते घर में डबल एविक्शन होगा। एक ओर खबर है कि आयशा खान घर से बेघर हुई हैं तो वहीं दूसरा नाम विक्की जैन का सामने आ रहा है।

इस हफ्ते होगा डबल एविक्शन

बरहाल, आयशा खान के एलिमिनेशन की खबर सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आयशा खान के बेघर होने से मनारा चोपड़ा की विश पूरी हो गई है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मनारा ने पहले ही कहा था कि टनल तक मैं छोड़कर आऊंगी।' इस तरह से सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। जाहिर है कि आयशा खान ने जब बिग बॉस में एंट्री की थी तो मुनव्वर काफी चर्चा में आ गए थे। दरअसल, आयशा ने मुनव्वर पर डेटिंग और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था। यह भी कहा था कि मुनव्वर ने एक समय पर कई लड़कियों को डेट किया है।

गेस्ट बनकर आएंगे शाहिद और कृति

इस बार वीकेंड का वॉर काफी मजेदार होने वाला है। शो में होस्ट सलमान खान घरवालों की काफी क्लास लगाते हुए नजर आएंगे। वहीं एपिसोड में गेस्ट बनकर शाहिद कपूर और कृति सेनन आएंगे। दोनों स्टार्स शो में अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

यह भी पढ़ें: ‘मैं अब कुछ भी बोलने से डरती हूं,’ विक्की पर आरोप लगाते हुए फूट-फूटकर रोईं Ankita Lokhande

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो