whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss ने दिया डबल झटका, Ayesha Khan के बाद कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता

Bigg Boss 17 Eviction: 'बिग बॉस 17' के घर से एक और सदस्य बाहर हो गया है। बता दें कि ये एविक्शन शो के घर में आए फैंस की वोटिंग के आधार पर हुआ।
07:37 AM Jan 20, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss ने दिया डबल झटका  ayesha khan के बाद कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता
'बिग बॉस 17' में हुआ डबल एविक्शन। फोटो आभार- इंस्टाग्राम

Bigg Boss 17 Eviction: जैसे-जैसे 'बिग बॉस 17' का फिनाले आ रहा है, वैसे-वैसे मेकर्स बड़ा झटका दे रहे हैं। हाल ही में शो से आयशा खान का पत्ता साफ हुआ है, लेकिन इसके बाद मेकर्स ने घर के एक और सदस्य को बेघर कर दिया है।

जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा फिनाले वीक से पहले घर से एक और कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

यह भी पढ़ें- गर्मी में काम नहीं कर पाती हुस्न की मल्लिका, वीडियो शेयर कर बोलीं- NO AC, NO Sunny…

बिग बॉस से बाहर हुआ ये सदस्य 

दरअसल, इस बार जो सदस्य घर से बाहर गया है उसका नाम है ईशा मालवीय। द खबरी की मानें तो ईशा मालवीय बेघर हो गई हैं। इसकी जानकारी बिग बॉस के फैन पेज द खबरी ने एक्स पर साझा की है। इस एविक्शन से हर कोई हैरान है और हो भी क्यों ना, क्योंकि सोशल मीडिया पर कयास लगा जा रहे थे कि विक्की घर से बाहर हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और घर से ईशा का पत्ता साफ हो गया।

ये सदस्य हुए थे नॉमिनेट 

हालांकि ये जानकारी अभी सिर्फ द खबरी के अनुसार है और इसको लेकर ऑफिशियल रूप से कुछ सामने नहीं आया है। बता दें कि चार लोग फिनाले वीक में जा चुके हैं, जिसमें मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और मुनव्वर फारूकी है। बताते चलें कि आयशा खान, ईशा मालवीय विकी जैन और अंकिता लोखंडे नॉमिनेट हुए थे।

फाइनलिस्ट में 6 सदस्य

बता दें कि ईशा और आयशा के घर से बाहर जाने के बाद अब बिग बॉस 17 के घर में अभिषेक, मुनव्वर, मन्नारा, अरुण, विकी और अंकिता रह गए हैं। शो के फाइनलिस्ट में इस बार 6 लोग हैं। देखने वाली बात होगी कि इस बार शो की टॉफी किसके हाथ में जाएगी।

किस आधार पर हुआ एविक्शन?

बता दें कि बिग बॉस ने शो में कुछ फैंस को बुलाया था और उनकी वोटिंग के आधार पर ही घर के सदस्यों का एविक्शन हुआ है। अब देखने वाली बात होगी कि शो का विनर कौन होगा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो