whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 17 के फेमस यूट्यूबर हुए ब्लास्ट का शिकार, हॉस्पिटल में दाखिल, जानें अब कैसी तबीयत?

Tehelka Prank Admitted In Hospital: बिग बॉस 17 के एक्स कंटेस्टेंट और फेमस यूट्यूबर सनी आर्या उर्फ तहलका प्रैंक एक फायर ब्लास्ट के शिकार हो गए हैं, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
08:03 AM Jul 06, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 17 के फेमस यूट्यूबर हुए ब्लास्ट का शिकार  हॉस्पिटल में दाखिल  जानें अब कैसी तबीयत
Tehelka Prank Admitted In Hospital.

Tehelka Prank Admitted In Hospital: बिग बॉस (Bigg Boss 17) के कंटेस्टेंट रह चुके यूट्यूबर सनी आर्या उर्फ तहलका प्रैंक के साथ बड़ा हादसा हो गया है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। इस खबर के आते ही उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं। साथ ही उनकी हेल्थ पर अपडेट जानने के लिए उत्सुक हैं। दरअसल, तहलका एक फायर ब्लास्ट का शिकार हो गए हैं। एक गैस से भरा गुब्बारा उनके हाथ में ही फट गया जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच अस्पताल से उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें यूट्यूबर अस्पताल के बेड पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथ में बैंडेज लगा हुआ भी दिखाई दे रहा है।

Advertisement

तहलका के साथ कैसे हुआ हादसा?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी आर्या उर्फ तहलका प्रैंक ने हाल ही में एक नई कार खरीदी थी। वो अपनी नई कार का जश्न परिवार के साथ मना रहे थे। इसी दौरान उन्होंने गैस वाले गुब्बारे जलाने शुरू कर दिए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तहलका गैस वाले गुब्बारे को आग लगा रहे थे, तभी एक गुब्बारा उनके हाथ में ही फट गया। इस हादसे में तहलका बुरी तरह से घायल हो गए। बता दें कि ये हादसा यूट्यूबर के घर के बाहर ही हुआ है, जिससे मौके पर वहां अफरा-तफरी मच गई। वहीं घायल तहलका को मौके पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का वीडियो टेली मसाला ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कभी राइटर बने तो कभी कैफे में काम किया, सरनेम बदला तो बन गए एक्टर; जल्द बनेंगे पिता, पहचाना क्या?

अब कैसी है युट्यूबर की तबीयत?

तहलका प्रैंक के साथ जिस वक्त ये हादसा हुआ था, उनके साथ उनकी पत्नी दीपिका आर्या भी मौजूद थीं। फिलहाल हादसे के बाद यूट्यूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उनकी एक तस्वीर भी सामने आई है। इस तस्वीर में तहलका बेड पर लेटे हुए चीयर-अप का साइन देते दिख रहे हैं। इसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि फिलहाल वो अब ठीक हैं। वहीं उनके हाथ पर बैंडेज बंधा हुआ दिखाई दे रहा है। खुद तहलका ने भी एक इंटरव्यू में बताया है कि वो अब पहले से ठीक हैं।उधर, तहलका के फैंस भी उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Advertisement

बिग बॉस 17 में आए थे नजर

बता दें कि सनी आर्या उर्फ तहलका एक फेमस यूट्यूबर हैं, जिन्हें अपने प्रैंक वीडियो के लिए जाना जाता है। उन्हें 'बिग बॉस 17' में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था। शो में उनकी जर्नी काफी सही चल रही थी और लोग उनका गेम भी काफी पसंद कर रहे थे। वहीं अरुण माशेट्टी से उनकी काफी अच्छी दोस्ती थी। अपनी दोस्ती को निभाते हुए तहलका से एक गलती हो गई थी, जिसके चलते उन्हें बीच शो से बाहर कर दिया गया था। दरअसल, शो में अरुण और अभिषेक कुमार के बीच लड़ाई में तहलका ने अभिषेक पर हिंसा की थी जिसके बाद उन्हें तुरंत इस शो से बाहर कर दिया गया था।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो