whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Munawar Faruqui को बर्थडे पर मिलेगा बड़ा तोहफा! क्या कहता है Bigg Boss 17 का Final Prediction?

Bigg Boss 17 Final Prediction, Munawar Faruqui: 'बिग बॉस 17' का विनर कौन होगा, ये बहुत जल्द सामने आने वाला है।
08:18 AM Jan 28, 2024 IST | Nancy Tomar
munawar faruqui को बर्थडे पर मिलेगा बड़ा तोहफा  क्या कहता है bigg boss 17 का final prediction
Bigg Boss 17 का Final Prediction। फोटो आभार- इंस्टाग्राम

Bigg Boss 17 Final Prediction, Munawar Faruqui: आज की रात हर बिग बॉस लवर के लिए बेहद खास है। दर्शक बेसब्री से शो के फिनाले का इंतजार कर रहे हैं। शो के फाइनल की रेस में पांच लोग है और पांचों के बीच कांटे की टक्कर चल रही है।

बता दें कि फाइनल की रेस में अंकिता लोखंड़े, मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी शामिल है। इस बीच हर कोई अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीताना चाहता है। आइए आपको बताते हैं कि शो का फाइनल प्रीडिक्शन क्या कहता है?

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rai संग काम चुकी Sreela Majumdar ने छोड़ी दुनिया, कैंसर से जिंदगी की जंग हारीं अभिनेत्री

Bigg Boss 17 Final Prediction

कौन होगा Bigg Boss 17 का विनर। फोटो आभार- एक्स

'द खबरी' का प्रीडिक्शन 

हाल ही में 'द खबरी' ने अपने ऑफिशियल एक्स पर 'बिग बॉस' का अपना प्रीडिक्शन और टॉप 3 रेंकिंग शेयर की है, जिसके हिसाब से पहले नंबर पर मुनव्वर फारुकी यानी 'विनर', दूसरे नंबर पर अभिषेक कुमार यानी 'रनर-अप', तीसरे नंबर पर अंकिता लोखंड़े यानी '2nd. रनर-अप' और मनारा चोपड़ा यानी '3rd. रनर-अप' होंगी। द खबरी ने एक्स पर लिखा कि ये बस उनका प्रीडिक्शन है, आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए वोट जारी रखें और उन्हें जिताएं।

यूजर्स दे रहे रिएक्शन

वहीं, अब इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपना रिएक्शन साझा कर रहे हैं और अपने-अपने चहेते के जीतने की बातें कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि मुनव्वर फारुकी विनर होगा। दूसरे ने लिखा कि मनारा टॉप थ्री में होगी। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि अभिषेक कुमार विनर होगा। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं और अपने फेवरेट के जीतने की बात कह रहे हैं।

Bigg Boss 17 Final Prediction

Bigg Boss 17 Final Prediction

कौन होगा 'बिग बॉस 17' का विनर?

बता दें कि आज 'बिग बॉस 17' का फिनाले तो है ही साथ ही मुनव्वर का जन्मदिन भी है। ऐसे में अगर वो शो जीतते हैं, तो ये उनके लिए बड़ा बर्थडे गिफ्ट होगा। हालांकि देखने वाली बात होगी कि कौन इस बार शो की ट्रॉफी लेकर घर से बाहर जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो