खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss 17 फिनाले से पहले विनर बनने की दावेदारी छोड़ सकता है ये सदस्य

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है। इस बीच चर्चा है कि टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में कौन होगा जो नोटों से भरा ब्रीफकेस लेकर विनर की रेस से बाहर हो जाएगा।
03:25 PM Jan 27, 2024 IST | News24 हिंदी
Bigg Boss 17 का Final Prediction। फोटो आभार- इंस्टाग्राम
Advertisement

बिग बॉस का सीजन 17 फिनाले से सिर्फ एक दिन दूर है। 28 जनवरी को पता चल जाएगा कि विनर की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी। आपको याद दिला दें कि शो में हर बार विनर का नाम अनांउस होने से पहले बिग बॉस एक ट्विस्ट देते हैं, जिसके तहत टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को नोटों से भरा ब्रीफकेस लेकर विनर की रेस से बाहर होने का ऑप्शन दिया जाता है। इस बार फाइनलिस्ट की रेस में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी हैं। शो में इस बार ब्रीफकेस कौन उठाएगा इसपर अनुमान लगाना शुरू हो गया है।

Advertisement

अरुण माशेट्टी के नाम की चर्चा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस सीजन 17 में ब्रीफकेस को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर फैंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि नोटों से भरा ब्रीफकेस उठाकर विनर की रेस से कौन बाहर जा सकता है। जिसका नाम पहले नंबर पर आया है, वो सदस्य अरुण माशेट्टी हैं। उम्मीद की जा रही है कि अरुण माशेट्टी ब्रीफकेस लेकर विनर बनने की रेस से बाहर हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: फिनाले से पहले अंकिता लोखंडे के लिए आई बुरी खबर, टूट जाएगा फैंस का दिल!

Advertisement

विनर की रेस में मुनव्वर सबसे आगे

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। शो के लेटेस्ट वोटिंग ट्रेंड्स की मानें तो विनर की रेस में मुनव्वर फारुकी का नाम सबसे आगे है। वहीं अभिषेक कुमार के रनर- अप बनने की उम्मीद लगाई जा रही है। अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा का नंबर तीसरे और चौथे स्थान पर माना जा रहा है। ये कितना सही होगा इस बात का खुलासा तो ग्रैंड फिनाले पर ही होगा।

ब्रीफकेस में होंगे 10-15 लाख

कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस 17 के ब्रीफकेस में इस बार 10 से 15 लाख रुपए हो सकते हैं। बिग बॉस 17 के पिछले एपिसोड में देखा गया था कि रोहित शेट्टी घर में गए और वहां उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स को रिएलिटी चेक दिया। साथ ही घरवालों की क्लास लगाई। वहीं लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि पूजा भट्ट, करण कुंद्रा समेत कई सेलेब्स घर में अपने पसंदीदा सदस्य को सपोर्ट करने पहुंचे हैं।

Advertisement
Tags :
Ankita Lokhandearun mashettybigg boss 17Munawar Faruqui
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement