whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फिक्स था Bigg Boss 17 का विनर? मुनव्वर फारुकी ने नेटिजन्स के सवालों पर तोड़ी चुप्पी

Munawar Faruqui Reaction After Winning Bigg Boss 17 Trophy: बिग बॉस के 17वें सीजन की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम कर ली है। उनकी जीत के बाद कई सवाल उठ रहे हैं। इस बीच मुनव्वर ने फिक्स विनर के टैग पर अपना रिएक्शन दिया है।
12:55 PM Jan 29, 2024 IST | News24 हिंदी
फिक्स था bigg boss 17 का विनर  मुनव्वर फारुकी ने नेटिजन्स के सवालों पर तोड़ी चुप्पी
फिक्स विनर के टैग पर मुनव्वर फारुकी ने तोड़ी चुप्पी।

Bigg Boss 17: स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। उनकी जीत से जहां फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है, वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर कई लोग इस जीत को पहले से फिक्स बता रहे हैं। नेटिजन्स की ओर से उठाए जा रहे इन सवालों पर बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। मुनव्वर ने कहा कि ‘मैं नहीं जानता लेकिन यह दर्शकों का प्यार था जिसने मुझे विनर बनाया है। वह इस प्यार के लिए सभी के आभारी हैं।’

अनुराग डोभाल ने उठाए थे सवाल

बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट में मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी के साथ शामिल थे। टॉप 2 में मुकाबला मुनव्वर और अभिषेक के बीच था, जिसमें विनर की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम की। आपको बता दें कि शो के एक्स कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल ही थे जिन्होंने दावा किया था कि बिग बॉस 17 का विनर पहले से तय है। सोशल मीडिया पर भी नेटिजन्स ने विजेता को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए। जीत के बाद ‘फिक्स्ड विनर’ के टैग पर मुनव्वर फारुकी ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस ग्रैंड फिनाले से पहले मन्नारा संग रोमांटिक हुए Munawar, वीडियो में दिखा सबूत

मुनव्वर फारुकी ने मानी अपनी गलती

‘इंडियाटुडे’ को दिए इंटरव्यू में मुनव्वर फारुकी ने ‘फिक्स्ड विनर’ के टैग पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मुझे नहीं पता। मैंने हमेशा से यही सोचा था कि मेरे पास 50-50 का मौका है क्योंकि एक ओर मैं और दूसरी ओर अभिषेक जीत का हकदार था।’ मुनव्वर ने शो में अपनी जर्नी पर बात करते हुए आगे कहा, ‘मैं मानता हूं कि शो के दौरान मुझसे कई गलतियां हुई हैं। हालांकि यह दर्शकों का प्यार ही था जिसने मुझे विजेता बना दिया। मैं अपने दर्शकों के प्यार और सपोर्ट के लिए उनका आभारी हूं।’

सलमान खान को दिया धन्यवाद

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 की ट्रॉफी हासिल करने के बाद मुनव्वर फारुकी ने एमसी स्टेन, फैसल खान और अन्य लोगों के साथ अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जन्मदिन का केक काटते हुए उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। मुनव्वर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सलमान खान को सपोर्ट और सलाह देने के लिए उनका धन्यवाद दिया। गौरतलब है कि बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार फर्स्ट रनरअप और मन्नारा चोपड़ा सेकेंड रनरअप रही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो