whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 17 Promo: अंकिता लोखंडे से मनारा चोपड़ा को क्यों हो रही इनसिक्योरिटी? खानजादी को मिला 'मकान नं.1' का सहारा

Bigg Boss 17 Promo: इन दिनों 'बिग बॉस 17' के घर में अलग-अलग मकान के सदस्यों के गैंग बन रहे हैं, जिसको लेकर दूसरे मकान के सदस्यों के अंदर इनसिक्योरिटी पैदा हो रही है।
01:06 PM Oct 26, 2023 IST | Vandana Saini
bigg boss 17 promo  अंकिता लोखंडे से मनारा चोपड़ा को क्यों हो रही इनसिक्योरिटी  खानजादी को मिला  मकान नं 1  का सहारा
Bigg Boss 17 Promo

Bigg Boss 17 Promo: अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर सुर्खियों में बने सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी विवादित शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) हर दिन के साथ इंटरेस्टिंग और भी दिलचस्प होता जा रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है। फिर चाहे वो काम को लेकर हो या टास्क को लेकर। इसके अलावा शो में ऐसे कई कंटेस्टेंट्स है, जो एक दूसरे से इनसिक्योरिटी फिल कर रहे हैं। इसी बीच ‘बिग बॉस 17’ का प्रोमो (Bigg Boss 17 Promo) जारी हुआ है।

जारा प्रोमो में मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ किसी बात को लेकर बहस करती नजर आ रही हैं, जिसको देखने के बाद ऐसा लगता है कि मनारा, अंकिता और उनके गैंग से इनसिक्योकिटी फिल कर रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है ‘खानजादी अंकिता के पास आती है और बैठ जाती हैं। इसके बाद मनारा वहां आती है, जिसको देखने के बाद खानजादी कहती है कि उसको उससे बात नहीं करनी है’।

यह भी पढ़ें: पहले करते हैं पिटाई फिर खुद ही करते हैं इलाज… MBBS से IPS बने अधिकारियों की सच्ची कहानी पर आधारित है यह फिल्म

Khanzadi से हुई Mannara Chpora की तकरार 

बिग बॉस के घर में इस समय खानजादी और मनारा चोपड़ा के बीच किसी बात को लेकर तकरार छिड़ी हुई है, जिसके बाद वो अंकिता के पास जा बैठती हैं। हालांकि, मनारा उससे बात करने जाती हैं, लेकिन वो उनसे बात करने मना कर देती हैं, जिसके बाद अंकिता, मनारा से कहती है ‘उसको थोड़ा स्पेस दो’ और मनारा कहती है ‘वो उसको स्पेस दे रही हैं’। इसके बाद दोनों के बीच अच्छी-खासी बहस छिड़ जाती है। इसी बीच मनारा, अंकिता से कहती है ‘आप उसको (खानजादी) को अपनी अडॉप्टेड बेबी बना लो’ और अंकिता मनारा की बात सुनने के बाद स्माइल करने लगती है।

Ankita Lokhande से क्यों हो रही मनारा को इनसिक्योरिटी

जारी प्रोमो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) की जोरदार बहस से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनको अंकिता और उनके गैंग से इनसिक्योरिटी को एहसास हो रहा है। हालांकि, बिग बॉस की शुरुआत से ही मनारा का किसी न किसी कंटेस्टेंट के साथ झगड़ा होता आ रहा है, जिसको लेकर अब वो खुद के लिए इनसिक्योरिटी का एहसास हो रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो