whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 17 Voting Trends: मुनव्वर फारुकी-अंकिता लोखंडे या मनारा चोपड़ा, जानें किसे मिले कम वोट?

Bigg Boss 17 Voting Trends: विक्की जैन के बेघर होने के बाद मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी और अरुण महाशेट्टी विनर की ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। इस बीच शो के लेटेस्ट वोटिंग ट्रेंड्स सामने आए हैं।
11:39 AM Jan 25, 2024 IST | News24 हिंदी
bigg boss 17 voting trends  मुनव्वर फारुकी अंकिता लोखंडे या मनारा चोपड़ा  जानें किसे मिले कम वोट
बिग बॉस 17 के वोटिंग ट्रेंड्स में सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े। फोटो साभार- सोशल मीडिया

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस का सीजन 17 (Bigg Boss 17 Finale) फिनाले से बस दो दिन दूर है। सेलेब्स से लेकर फैंस तक इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर कोई जानना चाहता है कि विनर की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी। तीन महीने से चल रहे इस रिएलिटी शो का ब्लॉकबस्टर फिनाले 28 जनवरी, 2024 को होगा। आपको बता दें कि फिनाले पूरे छह घंटे का होगा जो शाम 6 बजे से कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर टेलीकास्ट किया जाएगा।, जबकि विनर का नाम रात में अनाउंस होगा। इस बीच सोशल मीडिया पर बिग बॉस 17 के विनर को लेकर लेटेस्ट ट्रेंड्स सामने आए हैं, जो फैंस को हैरान कर सकते हैं।

टॉप 5 में शामिल हुए ये सदस्य 

पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि कम वोट मिलने के कारण विक्की जैन घर से बेघर हो गए। जिसके बाद मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी और अरुण महाशेट्टी शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बन गए हैं। बिग बॉस ने सभी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को बधाई दी।

इस कारण इमोशनल हुए अभिषेक

लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि सभी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ने शो के दौरान अपनी जर्नी देखी। जर्नी देखने के बाद अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और अरुण महाशेट्टी काफी इमोशनल नजर आए। वहीं अंकिता फैंस से मिल रहे प्यार और सपोर्ट के लिए आभार जताया।

विनर बनने के लिए मुकाबला जारी

एक ओर जहां फैंस बिग बॉस 17 के विनर का नाम जानने के लिए एक्साइटेड हैं तो वहीं दूसरी तरफ चर्चा है कि 50 लाख रुपए से भरा शूटकेस लेकर कौन सदस्य विनर की रेस से बाहर होगा। फिलहाल शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी और अरुण महाशेट्टी विनर बनने के लिए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। विक्की जैन के बेघर होने के बाद जियो सिनेमा पर वोटिंग लाइन्स खोल दी गई हैं, जो रविवार की दोपहर 12 बजे, फिनाले टेलीकास्ट होने से कुछ घंटे पहले बंद की जाएंगी।

क्या कहते हैं वोटिंग ट्रेंड्स

वोटिंग ट्रेंड्स की बात करें तो कई मीडिया पोल्स और रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी का नाम विनर की रेस में सबसे आगे है। तीसरे नंबर पर अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। वहीं अरुण महाशेट्टी वोटिंग रेस में पीछे चल रहे हैं। फिल्मी बीट की रिपोर्ट की मानें तो मनारा और अरुण बॉटम टू में हैं, जिनमें से कोई एक घर से एलिमिनेट हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 फिनाले से पहले जानें कहां है शो के 16 विनर्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो