चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कई बार सुर्खियों में छाए Munawar Faruqui, कॉन्ट्रोवर्सी से भरी Bigg Boss 17 के विनर की लाइफ

Munawar Faruqui, Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारुकी अपने कारमानों की वजह से एक-दो बार नहीं बल्कि कई बार सुर्खियों में रहे।
10:47 AM Jan 30, 2024 IST | Nancy Tomar
कई बार चर्चा में रहे Munawar Faruqui। फोटो आभार- इंस्टाग्राम
Advertisement

Munawar Faruqui, Bigg Boss 17 Winner: 'बिग बॉस 17' को उसका विनर मिल चुका है। शो के 17वें सीजन के विनर मुनव्वर फारुकी रहे हैं। जबसे मुनव्वर ने शो जीता है, तो वो सुर्खियों में बने हुए है। सोशल मीडिया पर भी हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है।

Advertisement

इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि कॉन्ट्रोवर्सी के चलते एक-दो बार नहीं बल्कि कई बार मुनव्वर को चर्चा में रहना पड़ा। आइए जानते हैं कि कब-कब ऐसा हुआ?

यह भी पढ़ें- आसान नहीं टीवी शोज की शूटिंग, Manisha Rani ही नहीं ये सेलेब्स भी हो चुके हैं बीमार

कॉन्ट्रोवर्सी से रहा 'बिग बॉस 17'  के विनर का नाता

इंदौर कॉमेडी शो (2021)

साल 2021 में इंदौर में हुए कॉमेडी शो से मुनव्वर को अरेस्ट कर लिया गया था। मुनव्वर पर आरोप था कि शो के दौरान उन्होंने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। इस दौरान खूब बवाल हुआ था। बता दें कि मुनव्वर ने इस शो में माता सीता पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसकी वजह से हंगामा खड़ा हो गया था। बताते चलें कि इसकी वजह से बिग बॉस 17 के विनर को 35 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था। वहीं, सुप्रीम कोर्ट में मामला जाने के बाद के बाद मुनव्वर को 50 हजार की राशि पर जमानत मिली थी।

Advertisement

कैंसिल हुए शो

मुनव्वर के कओई शोज भी कैंसिल हुए, जिसकी वजह से उन्होंने सुर्खियां बटोरी। कई तरह के कारण उनके शो को कैंसिल करने की वजह बने। बता दें कि मुनव्वर पर अमित शाह और गोधरा कांड को लेकर भी कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है।

सोशल मीडिया रिएक्शन

अपने कारनामो के चलते मुनव्वर को सोशल मीडिया पर भी यूजर्स की नफरत का समाना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और उनका मजाक बनाया। कॅामेडियन सिंगर और राइटर कई बार इसकी वजह से भी सर्खियों में बने रहे।

हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप

इतना ही नहीं बल्कि मुनव्वर फारुकी पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप भी लगा है। कई बार इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया और इन मामलों की वजह से वो कानूनी पचड़ो में भी फंसे।

Advertisement
Tags :
bigg boss 17bigg boss 17 winnerMunawar FaruquiMunawar Faruqui made headlines
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement