whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 में 'नाम बड़े दर्शन छोटे', तगड़ी फैन फॉलोइंग, लेकिन शो में फुस्स निकले ये 5 कंटेस्टेंट

Bigg Boss 18 Contestants That Are Doing Nothing: 'बिग बॉस 18' में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं जिनकी फैन फॉलोइंग तो काफी जबरदस्त है लेकिन वो शो में एकदम फुस साबित हो रहे हैं।
08:10 PM Oct 20, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss 18 में  नाम बड़े दर्शन छोटे   तगड़ी फैन फॉलोइंग  लेकिन शो में फुस्स निकले ये 5 कंटेस्टेंट
Bigg Boss 18 Contestants That Are Doing Nothing

Bigg Boss 18 Contestants That Are Doing Nothing: सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' में रोमांच बढ़ता जा रहा है, आए दिन नए-नए ड्रामा से शो की टीआरपी बढ़ती जा रही है। शो में सभी कंटेस्टेंट्स अपनी-अपनी तरह से कंटेंट देखने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स भी हैं जिनके सोशल मीडिया पर फैंस तो बहुत हैं लेकिन वो शो में कुछ नहीं कर रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं उन्हीं 5 कंटेस्टेंट्स के बारे में।

Advertisement

मुस्कान बामने

सीरियल 'अनुपमा' की एक्ट्रेस मुस्कान बामने के ढेरों चाहने वाले हैं। शो से मिली अपार कामयाबी के बाद मुस्कान बिग बॉस के घर में भी उसी तरह का प्यार पाने के मकसद में पहुंची थीं। लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे मुस्कान शो के लिए बनी ही नहीं हैं। वो शो में कुछ करते हुए नजर नहीं आ रही हैं।

Advertisement

नायरा बनर्जी

सीरियल 'दिव्या-दृष्टि' से टीवी जगत में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस नायरा बनर्जी के सभी कंटेस्टेंट्स में से सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं। नायरा बनर्जी के इंस्टाग्राम पर 6.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हालांकि नायरा भी अब तक शो में कुछ खास कंटेंट देते हुए नजर नहीं आई हैं। नायरा बहुत कम मुद्दों पर ही बोलते हुए नजर आई हैं।

Advertisement

शहजादा धामी

शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से फेम पाने वाले एक्टर शहजादा धामी के इंस्टाग्राम पर 643K फॉलोअर्स हैं। शहजादा धामी के शो में आने से पहले ही उनके बारे में काफी बातें की जा रही थीं लेकिन 'बिग बॉस 18' में आते ही शहजादा धामी भी एकदम फुस्स निकले। वो भी पूरे एपिसोड में बस एक या दो लाइन बोलते हुए नजर आते हैं।

ईशा सिंह

कई सीरियल में अपने काम का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस ईशा सिंह की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, लेकिन बावजूद इसके शो में ईशा भी कुछ खास कमाल नहीं कर रही हैं। ईशा सिंह ने एलिस कौशिक और अविनाश मिश्रा के साथ अपनी तिगड़ी बनाई हुई है, इसलिए वो इन दोनों के साथ ही ज्यादातर बातें करते हुए नजर आती हैं।

एलिस कौशिक

शो 'पांड्या स्टोर' से अपनी पहचान बनाने वालीं टीवी एक्ट्रेस एलिस कौशिश भी अपनी दोस्त ईशा सिंह की तरह फैंस को काफी निराश कर रही हैं। एलिस कई मुद्दों पर अपनी बात कहते हुए नजर तो आती हैं लेकिन शो में ज्यादातर कंटेंट देने में वो भी फिलहाल सफल नहीं हो पा रहीं।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt की Jigra के फ्लॉप होने के बाद डायरेक्टर ने लिया शॉकिंग फैसला, ट्रोलिंग से हो गए थे परेशान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो