होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Eisha Singh और Alice Kaushik की दोस्ती में 1 हफ्ते बाद ही आई दरार, टूट जाएगी Bigg Boss 18 की तिकड़ी?

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में दो दोस्तों के बीच अब कुछ अनबन देखने को मिलने वाली है। ईशा सिंह और ऐलिस कौशिक एक-दूसरे से नाराज होकर दोस्ती भी तोड़ सकती हैं।
05:32 PM Oct 13, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में कई रिश्ते ऐसे हैं जो लोगों को अभी से पसंद आ रहे हैं। करण वीर मेहरा और विवियन डीसेना हो या फिर बग्गा और गुणरत्न सदावर्ते की दोस्ती, शो में ये सभी रिश्ते फैंस के दिल जीत रहे हैं। सबसे ज्यादा तो लोगों को 'बिग बॉस 18' की तिकड़ी पसंद आ रही है। ईशा सिंह, ऐलिस कौशिक और अविनाश मिश्रा जब भी साथ होते हैं तो इनका एक बेहद मजबूत कनेक्शन देखने को मिलता है। लेकिन अब लगता है ज्यादा समय तक आप इन तीनों को साथ नहीं देख पाएंगे।

Advertisement

ईशा और ऐलिस की दोस्ती में आई खटास

अब ये तिकड़ी जल्द ही टूट सकती है और हो सकता है कि घर में आपको इन दोस्तों के बीच गिले-शिकवे भी देखने पड़ें। दरअसल, अब 'बिग बॉस 18' के अपकमिंग एपिसोड का एक क्लिप सामने आया है। इसमें ईशा सिंह और ऐलिस कौशिक के बीच अनबन होती हुई नजर आ रही है। अब जल्द ही ये दोनों सहेलियां दुश्मन भी बन सकती हैं। मजाक-मजाक में ईशा सिंह और ऐलिस कौशिक का रिश्ता बिखर सकता है। ईशा की मजाक में बोली हुई कुछ बातों का ऐसा असर होगा कि ऐलिस उनसे खफा हो जाएंगी।

मजाक-मजाक में बिगड़ गई बात

दरअसल, बात शुरू तो अविनाश से होगी। ईशा उन्हें कुछ कहती हैं जो ऐलिस को पसंद नहीं आता और वो कहती हैं, 'क्या बोलती है तू सोच तो सही?' तो पलटकर ईशा भी कह देती हैं, 'तो हम दोनों बात कर रहे हैं न।' इसके बाद ऐलिस भी गुस्से में कह देती हैं कि ठीक है मैं एक शब्द भी नहीं कहूंगी। वो इस दौरान बेहद उदास भी नजर आती हैं। इसके बाद ये तीनों रात में सोफे पर साथ बैठे नजर आते हैं और ईशा- ऐलिस से बात करने की कोशिश करती हैं जबकि वो खास रिएक्शन नहीं देतीं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan को मशहूर एक्ट्रेस ने मौके का फायदा उठा किया किस, शरमाते रह गए दबंग खान

क्या सुलझ जाएगा दोनों का रिश्ता?

इसके बाद दोनों एक-दूसरे से कन्फ्रंट करते हैं और ऐलिस बताती हैं कि उन्हें ईशा का टोन पसंद नहीं आया। हालांकि, ईशा भी उनके ईगो को लेकर शिकायत करती हैं। दोनों के बीच प्रॉब्लम्स साफ देखने को मिलेंगी। अब ये दोनों अपना झगड़ा सुलझाकर फिर साथ आएंगे या फिर उनकी दोस्ती यहीं तक थी ये तो अपकमिंग एपिसोड में ही पता चलेगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement