होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में किसे आया पैनिक अटैक? Avinash Mishra के एविक्शन के बाद बदला 'घर का माहौल'

Bigg Boss 18: सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 इस वक्त दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहा है। शो के ट्विस्ट लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।
01:49 PM Oct 18, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में इस वक्त ना सिर्फ 'टाइम का तांडव' बल्कि 'घरवालों का तांडव' भी देखने को मिल रहा है। हर रोज शो के एपिसोड में कोई ना कोई किसी बात पर बहस करता नजर आ जाता है। कोई खाने को लेकर लड़ता है, तो कोई आपस में ही भिड़ जाता है। वहीं, अब शो में नया ही ड्रॉमा चल रहा है। जी हां, अविनाश मिश्रा के एविक्शन पर एलिश और ईशा का इमोशनल ब्रेकडाउन शो में अलग ही ट्विस्ट ले आया है।

Advertisement

अविनाश मिश्रा को बेघर होने का आदेश

दरअसल, शो के हालिया एपिसोड में अविनाश मिश्रा को बिग बॉस ने घर से बेघर करने का ऐलान किया। बिग बॉस ने कहा कि घरवालों ने 10 लोगों की मैजोरिटी के आधार पर आपको बेघर होने का फैसला लिया गया है। शो के हालिया एपिसोड में राशन के लिए अविनाश को घर से बाहर जाना पड़ा।

ईशा और एलिस का ड्रामा

इस दौरान जैसे ही अविनाश घर से बाहर जाने लगते हैं, तो ईशा और एलिस दोनों ही रोने लगती हैं और घर में बवाल करती हैं कि ये सही फैसला नहीं है और ये कौन-सा तरीका हुआ बेघर करने का। हालांकि इस दौरान घरवाले भी अविनाश को समझाने की कोशिश करते हैं। हालांकि ईशा और एलिस दोनों ही अविनाश को सपोर्ट करती नजर आई।

एलिस को पैनिक अटैक

हालांकि इस दौरान माहौल गरमाता गया और एलिस लगातार रोने की वजह से एलिस को पैनिक अटैक का सामना करना पड़ा। हालांकि घरवालों ने एलिस को समय रहते ही कंट्रोल किया। इसके बाद भी जब एलिस रोते हुए चुप नहीं हुई, तो बिग बॉस ने एलिस को मेडिकल रूम में बुलाया।

Advertisement

मेडिकल रूम में गई एलिस

इसके बाद एलिस मेडिकल रूम में जाती हैं और ईशा बाहर ही रह जाती है और अपनी बात रखती हैं कि ये सही फैसला नहीं है। इसके बाद अविनाश सबको गले मिलते हैं और घर से बाहर जाते हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस का घर है तो बवाल तो होना ही है। अब जल्दी ही शो का दूसरा वीकेंड का वार आने वाला है।

वीकेंड का वार होगा खास

वीकेंड का वार के लिए दर्शकों में अलग ही एक्साइटमेंट बना हुआ है। सलमान खान ही इस बार का वीकेंड का वार होस्ट करेंगे। साथ ही फैंस इसलिए बेहद खुश हैं क्योंकि इस बार शो में कुछ बड़ा धमाका हो सकता है। अब इस बार के वीकेंड का वार में क्या खास होगा? ये तो शो के एपिसोड आने के बाद ही पता लगेगा।

यह भी पढ़ें- Salman Khan ही नहीं ये हसीना भी बॉडीगार्ड को देती हैं मोटी सैलरी, जानें कितनी है एक साल की कमाई?

Open in App
Advertisement
Tags :
Alice kaushikAvinash Mishrabigg boss 18Salman Khan
Advertisement
Advertisement