whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 में क्यों ट्रोल हुए अनिरुद्धाचार्य? वायरल होने लगे कथावाचक के थ्रोबैक वीडियो

Aniruddhacharya Maharaj Troll: बिग बॉस 18 की प्रीमियर नाइट में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज पहुंचे तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जानें इसके पीछे की वजह...
01:45 PM Oct 07, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18 में क्यों ट्रोल हुए अनिरुद्धाचार्य  वायरल होने लगे कथावाचक के थ्रोबैक वीडियो
Aniruddhacharya In Bigg Boss 18.

Aniruddhacharya Maharaj Troll: बिग बॉस का नया सीजन दर्शकों के बीच वापसी कर चुका है। बीती रात रविवार को ग्रैंड प्रीमियर हुआ जिसमें 18 सेलेब्स ने बतौर कंटेस्टेंट्स शो में हिस्सा लिया। उनके अलावा कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज भी शो के प्रीमियर में अहम जिम्मेदारी निभाते हुए दिखे। जाहिर है कि 'बिग बॉस 18' में आने को लेकर अनिरुद्धाचार्य के नाम की चर्चा हुई थी लेकिन तब उन्होंने यह कहते हुए किनारा कर लिया था कि सलमान खान का विवादित शो उनके लिए नहीं बना है। अब जब प्रीमियर के मौके पर कथावाचक शो में पहुंचे तो यूजर्स ने थ्रोबैक वीडियो वायरल करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Advertisement

अनिरुद्धाचार्य ने क्यों ठुकराया था शो?

बता दें कि जिस वक्त कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को 'बिग बॉस 18' से ऑफर आया था, उस वक्त उन्होंने इसे अपने संस्कारों और संस्कृति के खिलाफ बताया था। उन्होंने कहा था, 'मुझे बिग बॉस का ऑफर आया कि गुरुजी आप आएं। मुझे करोड़ों रुपये ऑफर किए गए थे लेकिन मैंने इस ऑफर को ठुकरा दिया।' कथावाचक ने कहा था कि बिग बॉस अच्छे लोगों की जगह नहीं है। वहां सिर्फ गाली-गलौज करने वाले हिस्सा लेते हैं। वो शो मेरे संस्कार और संस्कृति से बिल्कुल मैच नहीं करता है।

Advertisement

कथावाचक ने यह भी कहा था कि उन्हें पैसों का कोई लालच नहीं है। अगर ऐसा होता तो करोड़ों रुपये का ऑफर वो नहीं ठुकराते। उनका धर्म, संस्कृति और संस्कार पैसों से बहुत आगे हैं। बता दें कि अनिरुद्धाचार्य के इस बयान से साफ था कि वो बिग बॉस का हिस्सा नहीं बन रहे हैं लेकिन बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर पर उन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कथावाचक को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में आखिर ये बदलाव क्यों? न कोई यूटयूबर्स, न कॉमनर्स केवल सेलेब्स

Advertisement

थ्रोबैक वीडियो हो रहा वायरल

बता दें कि कुछ यूजर्स ने अनिरुद्धाचार्य के थ्रोबैक वीडियो को वायरल करते हुए उनसे सवाल किया है कि उन्होंने शो में जाने से मना कर दिया था। फिर वो शो में कैसे पहुंच गए? वहीं कथावाचक के बदले सुरों को लेकर भी उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस वक्त कथावाचक ने बिग बॉस का हिस्सा बनने से मना किया था, उसके बाद उन्हें सिर्फ 20 दिन शो में शामिल होने का ऑफर भी मेकर्स की ओर से दिया गया था लेकिन उन्होंने बार-बार सलमान खान के शो को रिजेक्ट किया था।

इन सेलेब्स ने भी किया किनारा

गौरतलब है कि अनिरुद्धाचार्य के अलावा कई और नाम चर्चा में आए थे, जिन्हें लेकर कहा गया कि वो सलमान खान के शो में नजर आ सकते हैं। इस लिस्ट में 'स्त्री 2' फेम सुनील वर्मा, इंडिया की पहली AI महिला नैना अवतार, शोएब इब्राहिम, पद्मिनी कोल्हापुरी, शांति प्रिया, धीरज धूपर, निया शर्मा और जान खान समेत कई नाम शामिल थे। हालांकि शो शुरू होने से पहले इनमें इन स्टार्स ने शो में आने की खबर से साफ इंकार कर दिया था।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो