होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में क्यों ट्रोल हुए अनिरुद्धाचार्य? वायरल होने लगे कथावाचक के थ्रोबैक वीडियो

Aniruddhacharya Maharaj Troll: बिग बॉस 18 की प्रीमियर नाइट में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज पहुंचे तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जानें इसके पीछे की वजह...
01:45 PM Oct 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Aniruddhacharya In Bigg Boss 18.
Advertisement

Aniruddhacharya Maharaj Troll: बिग बॉस का नया सीजन दर्शकों के बीच वापसी कर चुका है। बीती रात रविवार को ग्रैंड प्रीमियर हुआ जिसमें 18 सेलेब्स ने बतौर कंटेस्टेंट्स शो में हिस्सा लिया। उनके अलावा कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज भी शो के प्रीमियर में अहम जिम्मेदारी निभाते हुए दिखे। जाहिर है कि 'बिग बॉस 18' में आने को लेकर अनिरुद्धाचार्य के नाम की चर्चा हुई थी लेकिन तब उन्होंने यह कहते हुए किनारा कर लिया था कि सलमान खान का विवादित शो उनके लिए नहीं बना है। अब जब प्रीमियर के मौके पर कथावाचक शो में पहुंचे तो यूजर्स ने थ्रोबैक वीडियो वायरल करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Advertisement

अनिरुद्धाचार्य ने क्यों ठुकराया था शो?

बता दें कि जिस वक्त कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को 'बिग बॉस 18' से ऑफर आया था, उस वक्त उन्होंने इसे अपने संस्कारों और संस्कृति के खिलाफ बताया था। उन्होंने कहा था, 'मुझे बिग बॉस का ऑफर आया कि गुरुजी आप आएं। मुझे करोड़ों रुपये ऑफर किए गए थे लेकिन मैंने इस ऑफर को ठुकरा दिया।' कथावाचक ने कहा था कि बिग बॉस अच्छे लोगों की जगह नहीं है। वहां सिर्फ गाली-गलौज करने वाले हिस्सा लेते हैं। वो शो मेरे संस्कार और संस्कृति से बिल्कुल मैच नहीं करता है।

कथावाचक ने यह भी कहा था कि उन्हें पैसों का कोई लालच नहीं है। अगर ऐसा होता तो करोड़ों रुपये का ऑफर वो नहीं ठुकराते। उनका धर्म, संस्कृति और संस्कार पैसों से बहुत आगे हैं। बता दें कि अनिरुद्धाचार्य के इस बयान से साफ था कि वो बिग बॉस का हिस्सा नहीं बन रहे हैं लेकिन बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर पर उन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कथावाचक को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में आखिर ये बदलाव क्यों? न कोई यूटयूबर्स, न कॉमनर्स केवल सेलेब्स

थ्रोबैक वीडियो हो रहा वायरल

बता दें कि कुछ यूजर्स ने अनिरुद्धाचार्य के थ्रोबैक वीडियो को वायरल करते हुए उनसे सवाल किया है कि उन्होंने शो में जाने से मना कर दिया था। फिर वो शो में कैसे पहुंच गए? वहीं कथावाचक के बदले सुरों को लेकर भी उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस वक्त कथावाचक ने बिग बॉस का हिस्सा बनने से मना किया था, उसके बाद उन्हें सिर्फ 20 दिन शो में शामिल होने का ऑफर भी मेकर्स की ओर से दिया गया था लेकिन उन्होंने बार-बार सलमान खान के शो को रिजेक्ट किया था।

इन सेलेब्स ने भी किया किनारा

गौरतलब है कि अनिरुद्धाचार्य के अलावा कई और नाम चर्चा में आए थे, जिन्हें लेकर कहा गया कि वो सलमान खान के शो में नजर आ सकते हैं। इस लिस्ट में 'स्त्री 2' फेम सुनील वर्मा, इंडिया की पहली AI महिला नैना अवतार, शोएब इब्राहिम, पद्मिनी कोल्हापुरी, शांति प्रिया, धीरज धूपर, निया शर्मा और जान खान समेत कई नाम शामिल थे। हालांकि शो शुरू होने से पहले इनमें इन स्टार्स ने शो में आने की खबर से साफ इंकार कर दिया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aniruddhacharyabigg boss 18
Advertisement
Advertisement