whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: बीवी के पिता के सुसाइड पर Arfeen Khan का शॉकिंग खुलासा, Alice kaushik से भी कनेक्शन

Bigg Boss 18 Latest Update: बिग बॉस 18 में अरफीन खान और सारा अरफीन खान एक कपल हैं। बीते दिन के एपिसोड में अरफीन ने बीवी के पिता के सुसाइड पर कुछ ऐसा कह दिया कि घर में सभी हैरान हो गए और सारा भी शॉक्ड हो गई...
11:41 AM Oct 24, 2024 IST | Hema Sharma
bigg boss 18  बीवी के पिता के सुसाइड पर arfeen khan का शॉकिंग खुलासा  alice kaushik से भी कनेक्शन

Bigg Boss 18 Latest Update:  'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) का इन दिनों हाइप बना हुआ है। सलमान खान (Salman Khan) का ये रियलिटी शो ऑडियंस का फेवरेट बन गया है। 6 अक्टूबर को कलर्स पर स्ट्रीम हुए इस शो में 19 कंटेस्टेंट थे जिसमें से एक गधा था, जो घर से बाहर हो गया है। वहीं एक और कंटेस्टेंट हेमा शर्मा उर्फ वायरल भाभी का भी घर से पत्ता कट गया है। बीते दिन का एपिसोड तो बहुत ही मजेदार है, एक तरफ अविनाश मिश्रा जेल में कैद है तो अब एक और घरवाला सलाखों के पीछे पहुंच गया है।

Advertisement

हम बात कर रहे है अरफीन की जिसने जेल के अंदर जाने के बाद अपने ससुर यानी सारा के पिता के सुसाइड को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है। कहीं न कहीं सारा और एलिस की कहानी मैच करती है जिसे सुन बाहर खड़ी एलिस भी अपने आंसू रोक नहीं पाई। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

अरफीन को हुई जेल की सजा

अविनाश मिश्रा पहले से ही बिग बॉस की जेल में कैद थे। हालांकि उनकी सजा समाप्त हो गई थी और बिग बॉस ने कहा कि अगर तुम चाहो तो जेल से बाहर जा सकते हो। लेकिन अगर अंदर ही रहते हो तो आपकी पावर और भी ज्यादा बढ़ जाएगी। ऐसे में अविनाश ने जेल को ही चुना। इसके अलावा बिग बॉस ने कहा कि जेल की भूख और बढ़ गई है तो किसी और को भी जेल में जाना होगा जिसके हाथ में घर चलाने की पावर होगी। इस बात पर सभी घरवालों की सहमति पर अरफीन ने जेल में जाने का फैसला किया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:  15 की बेटी, जिसका 2 साल के बच्चे का दिमाग, हॉट सीट पर बैठी रश्मि की कहानी सुन रो देंगे आप

Advertisement

अरफिन और सारा की हुई लड़ाई

जेल में जाने के बाद बिग बॉस ने ऐसा दाव खेला कि सारा और अरफिन के दुखती रग पर हाथ रख दिया। जी हां, खुलासा किया गया कि अरफिन नहीं चाहते थे कि सारा को इस शो में नहीं आना चाहिए था। बिग बॉस ने कहा कि सारा को इस घर में नहीं रहना चाहिए। इस बात को सुनते ही सारा के तो होश ही उड़ गए। अपनी बात को कवर करने के लिए अरफिन ने बोला की शादी के बाद उनकी वाइफ का मिसकैरेज हो गया और शादी के 10 साल के बाद उनके घर जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ। वहीं सारा ने अपने पिता का सुसाइड भी फेस किया। इन सब बातों से वो बहुत परेशान हो गई थी इसलिए वो नहीं चाहते थे कि वो इस घर में और परेशान होने के लिए आए।

एलिस से सारा का क्या कनेक्शन

अरफिन ने बताया कि सारा के पिता ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। जैसे ही उन्हें इस बात का पता चला तो वो वहां गए, लेकिन कमरे का हाल देख सारा को वहां नहीं जाने दिया। इस बात को बाहर खड़ी एलिस कौशिक सुन रही थी जो भावुक हो गई। क्योंकि कहीं न कहीं उनसे ये मामला रिलेट कर रहा था। आपको पता तो है ही कि एलिस के पिता ने भी सुसाइड किया था।

यह भी पढ़ें: एक्टिंग के लिए छोड़ा घर, तोड़े सारे रिश्ते, पहली ही फिल्म में मर्यादा की हदें की पार, पहचाना कौन?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो