whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 में मानवता की हदें पार, चाहत पांडे के कैरेक्टर पर उठे सवाल, घरवाले खामोश

Avinash Mishra And Chahat Pandey Fight: बिग बॉस 18 में अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे के बीच में काफी झगड़ा देखने को मिल रहा है। इस बीच अविनाश ने मानवता की हद पार करते हुए चाहत पांडे की इमेज नेशनल टीवी पर खराब करने की कोशिश की है।
08:58 AM Oct 24, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18 में मानवता की हदें पार  चाहत पांडे के कैरेक्टर पर उठे सवाल  घरवाले खामोश
Avinash Mishra And Chahat Pandey.

Avinash Mishra And Chahat Pandey Fight: बिग बॉस 18 जब से शुरू हुआ है, सभी कंटेस्टेंट्स के बीच काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं लेकिन अधिकतर घरवालों के निशाने पर चाहत पांडे हैं यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा। शुरुआत से ही चाहत की अधिकतर घरवालों के साथ तू तू-मैं मैं देखने को मिली है। बीते एपिसोड में अविनाश मिश्रा के साथ एक्ट्रेस का राशन को लेकर काफी झगड़ा हुआ। जिसके बाद चाहत ने बिग बॉस की जेल में बंद अविनाश के मुंह पर पानी फेंक दिया।

Advertisement

एपिसोड में आगे दिखाया गया कि अविनाश ने घरवालों के सामने नेशनल टेलीविजन पर चाहत पांडे की इज्जत की धज्जियां उड़ाईं। यही नहीं मानवता की हदें पार करते हुए अविनाश ने चाहत को लेकर काफी कुछ कहा। हैरानी की बात यह थी कि इतना सब होने के बावजूद घरवाले और बिग बॉस खामोश रहे। उनकी चुप्पी अब दर्शकों को रास नहीं आ रही है।

राशन को लेकर भिड़े अविनाश और चाहत

बीती रात आए एपिसोड में दिखाया गया कि अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे के बीच में काफी झगड़े हुए। अविनाश ने चाहत समेत कुछ घरवालों को राशन देने से मना कर दिया था, जिससे तिलमिलाईं चाहत पांडे ने अविनाश के मुंह पर पानी फेंक दिया। इसके बाद अविनाश ने भी घरवालों के सामने एक्ट्रेस को गंवार कहा।

Advertisement

Advertisement

एपिसोड में आगे दिखाया गया कि जब सभी घरवाले अविनाश के पास राशन लेने पहुंचे तब उन्होंने इसे देने से मना कर दिया। यही नहीं एक्टर ने कहा कि वो नेशनल टीवी पर सभी घरवालों के सामने कुछ कहना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: सलमान से किस बात की माफी मांगना चाहते हैं करणवीर? इंटरव्यू में किया रिवील

अविनाश ने खराब की चाहत की इमेज

जब सभी घरवाले उनकी बात सुनने के लिए पहुंचे तब अविनाश ने कहा कि चाहत पांडे उनसे प्यार करती हैं। उन्होंने एक्ट्रेस को सलाह देते हुए कहा, 'मैंने चाहत के साथ 2 साल तक काम किया है। मैंने आजतक उनसे कॉफी के लिए नहीं पूछा। मुझे पता है कि उनके दिल में कहीं न कहीं बहुत प्यार है। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि पांडे, आई एम सॉरी... मुझसे नजर अब हटा लो। मैं आपसे प्यार नहीं करती हूं। प्लीज आप कोई दूसरा लड़का ढूंढ लो। मेरा अटेंशन पाने के लिए यह सब मत करो।

अविनाश मिश्रा यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, 'देखो तुमने कहा था कि मेरी बॉडी अच्छी है। मुझे बार-बार गीला मत करो। आप मुझे गीले बालों में देखना चाहती हो क्या? आप चाहती हो कि मैं शर्टलेस रहूं। प्लीज यार ये सब मत करो।' अविनाश ने आगे कहा, 'देखो बहुत सारे अच्छे लड़के हैं। शहजादा भी स्मार्ट है। किसी और पर ट्राई करो यार। मुझ पर ट्राई मत करो। मैं तुमसे प्यार नहीं करता हूं। मेरा पीछा छोड़ दो और पांडे ऐसी हरकत करना बंद कर दो। मैं तुमसे बिल्कुल भी गुस्सा नहीं हूं। प्यार करना गलत नहीं है। करो मुझे प्यार लेकिन मैं नहीं करता हूं।'

चाहत पांडे ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अविनाश मिश्रा की इन बातों को सुनकर चाहत पांडे शॉक्ड रह गईं। पहले तो चाहत इमोशनल हो गईं लेकिन जब करणवीर मेहरा ने उन्हें आवाज उठाने के लिए कहा तब चाहत ने अविनाश को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि उनके पैरों की जूती भी प्यार नहीं करेगी। एक्ट्रेस ने कहा, 'तुमने मेरी इज्जत उछालने की कोशिश की है। ये सबने देखा है। मैं थूकती हूं तुम पर और तुम्हारी जैसी सोच पर.. मेरे पैर की धूल भी तुमसे अच्छी है।' हैरानी की बात यह है कि जिस वक्त अविनाश मिश्रा नेशनल टीवी पर चाहत पांडे की इमेज बिगाड़ने की कोशिश कर रहे थे, उस वक्त बिग बॉस या किसी घरवाले ने कुड नहीं कहा। उनकी खामोशी पर यूजर्स भी भड़के हुए हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो