होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: अविनाश मिश्रा के इविक्शन में बड़ा खेल, पहुंचाया जेल, मिल गई बड़ी पावर

Avinash Mishra In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 से अविनाश मिश्रा बेघर नहीं हुए हैं। शो से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट आया है जिसमें बताया जा रहा है कि उनके इविक्शन में बड़ा खेल हो गया है। इस खबर से फैंस काफी खुश हैं।
01:47 PM Oct 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Avinash Mishra In Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर का गेम किस वक्त में कब और क्या नया मोड़ ले सकता है, इसका अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। फिलहाल शो का बज बनाए रखने के लिए मेकर्स अपकमिंग एपिसोड्स के प्रोमो लगातार शेयर कर रहे हैं। कुछ घंटे पहले एक प्रोमो वायरल हुआ था, जिसमें दिखाया गया कि अविनाश मिश्रा को घर से नॉमिनेट कर दिया गया है। राशन टास्क के दौरान शिल्पा शिरोडकर के साथ झगड़े के बाद घरवालों से कहा गया था कि वो किन्हीं 2 कंटेस्टेंट को जेल में डालने के लिए नाम लें। हालांकि घरवालों ने आपसी सहमति से अविनाश मिश्रा को इविक्ट करने का फैसला लिया।

Advertisement

प्रोमो में दिखाया गया कि बिग बॉस के आदेश पर अविनाश घर से बेघर हो गए हैं। हालांकि लेटेस्ट अपडेट कुछ और ही कह रहा है। खबर है कि अविनाश बिग बॉस हाउस से बाहर नहीं हुए हैं, बल्कि उन्हें जेल में रखा गया है। इसके साथ ही उनके पास बड़ी पावर भी आ गई है।

जेल में पहुंचे अविनाश मिश्रा

फैन पेज 'बिग बॉस तक' की तरफ से एक ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में दावा किया गया है कि अविनाश मिश्रा को घर से बेघर नहीं किया गया है। बिग बॉस ने उन्हें घर में बनाई गई जेल में रखा है। इसके साथ ही उन्हें एक बड़ा अधिकार भी दे दिया है। यह अधिकार घर में राशन बांटने का है। यानी अब घरवालों को कब और कितना राशन दिया जाएगा, इसका फैसला सिर्फ और सिर्फ अविनाश मिश्रा के हाथ में होगा।

Advertisement

बता दें कि इससे पहले घरवालों को राशन बांटने का अधिकार बिग बॉस ने हेमा शर्मा और तजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिया था, जब दोनों चाहत पांडे को मिली जेल की सजा खुद काट रहे थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: दूसरे हफ्ते नॉमिनेट हुए 10 कंटेस्टेंट, देखें लिस्ट में किस-किस का नाम?

प्रोमो में दिखा हुआ इविक्शन

बता दें कि कुछ घंटे पहले मेकर्स की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें दिखाया गया था कि घर में अविनाश मिश्रा और आरफीन खान के बीच में तीखी बहस हो रही है। यह बहस तब शुरू हुई, जब बिग बॉस ने सभी घरवालों को पावर दी कि वो 2 सदस्यों का नाम लें जिन्हें जेल में रखा जाएगा या फिर किसी एक का नाम लें जिसे घर से बेघर किया जाएगा। इसके बाद अविनाश मिश्रा का नाम सामने आया जिस पर एक्टर भड़क उठे थे।

वीडियो में आगे दिखाया गया कि अविनाश मिश्रा अपने नाम को सुनकर भड़क जाते हैं और आरफीन खान के साथ उनका झगड़ा हो जाता है। इसके बाद चुम दरांग भी झगड़े में अविनाश को गाली दे देती हैं। इससे दोनों काफी झगड़ने लगते हैं। नतीजा ये होता है कि रजत दलाल बिग बॉस से कहते हैं कि उन्होंने आपसी सहमति से तय किया है कि अविनाश को घर से निकाला जाए। इसके बाद बिग बॉस अविनाश को आदेश देते हैं कि वो तुरंत ही घर से बाहर की ओर चले जाएं।

फैंस खुशी से कर रहे कमेंट

शो से जुड़े लेटेस्ट अपडेट की मानें तो अविनाश मिश्रा फिलहाल बिग बॉस 18 से बाहर नहीं हुए हैं।  उन्हें घर में बनी हुई जेल में रखा गया है। इस खबर के बाद फैंस भी राहत की सांस ले रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'तो क्या प्रोमो भ्रमित कर रहा था?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यहां देखो अविनाश मिश्रा घर के नए राशन किंग बन चुके हैं।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'पता ही था.. जब बंदा पहले दिन से सभी से भिड़ रहा है, उसे इतनी आसानी से कहां इविक्ट होने देंगे।'

Open in App
Advertisement
Tags :
Avinash Mishrabigg boss 18
Advertisement
Advertisement