whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'चाहे जेल जाना पड़े, लेकिन सबक सिखाऊंगा', कौन है निहंग सिंह जिसने बॉलीवुड सिंगर को धमकाया?

Neha Kakkar & Rohanpreet Singh Gets Life Threat: बॉलीवुड की फेमस सिंगर और उनके पति को धमकी दी गई है। सोशल मीडिया पर गलत कंटेंट डालने के लिए सिंगर को आखिर किसने धमकाया है, चलिए आपको बताते हैं।
06:36 PM Oct 16, 2024 IST | Himanshu Soni
 चाहे जेल जाना पड़े  लेकिन सबक सिखाऊंगा   कौन है निहंग सिंह जिसने बॉलीवुड सिंगर को धमकाया
Neha Kakkar & Rohanpreet Singh Gets Life Threat

Neha Kakkar & Rohanpreet Singh Gets Life Threat: बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति को धमकी दी गई है। जी हां सिंगर जो अपनी सुरीली आवाज से लाखों दिलों पर राज करती हैं, अब एक बड़े विवाद में फंसती हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्हें और उनके पति रोहनप्रीत सिंह को निहंग मान सिंह अकाली द्वारा धमकी दी गई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सार्वजनिक चेतावनी देते हुए कहा कि अगर नेहा अपने पति को सही तरीके से पेश नहीं करेंगी, तो उन्हें सबक सिखाने से पीछे नहीं हटेंगे। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

निहंग सिंह ने क्यों दी धमकी?

निहंग मान सिंह ने अपनी बात साफ-साफ रखते हुए कहा कि नेहा और रोहनप्रीत को अपने सार्वजनिक व्यवहार को सुधारना होगा। उन्होंने कहा, 'अगर आप अच्छे गायक हैं, तो अच्छे काम भी करें। इस तरह का आचरण समाज में असामाजिकता फैलाता है।' उनका कहना है कि पंजाब में नशा और अश्लीलता काफी बढ़ गई है और ऐसे में समाज को जागरूक करने की जरूरत है। अपने मैसेज में निहंग सिंह मान का कहना है कि वो पहले तो सोशल मीडिया पर गलत कंटेंट वालों को पहले प्यार से समझाएंगे और फिर सबक सिखाया जाएगा। इसके लिए चाहे उन्हें जेल ही क्यों ना जाना पड़े, वो समाज में किसी तरह की गंदगी नहीं फैलने देंगे।

Advertisement

Advertisement

सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर विवाद

नेहा कक्कड़ अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका ये व्यवहार कुछ लोगों को खटक रहा है, जिसके बाद उन्हें अब धमकी मिली है। निहंग मान सिंह ने कहा कि अगर इस तरह के आचरण को बदला नहीं गया, तो वो उन्हें सबक सिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

निहंग मान सिंह ने अपने धमकी भरे संदेश में ये भी कहा कि 'हम अपने समाज की सुरक्षा के लिए खड़े हैं। अगर किसी के आचरण से समाज को ठेस पहुंचती है, तो हमें कदम उठाने होंगे।'

नेहा कक्कड़ ने अब तक गाए बेहतरीन गाने

नेहा कक्कड़ ने साल 2020 में सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी और तब से उनकी जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं। उनके कई हिट गाने जैसे 'सैकंड हैंड जवानी', 'लंदन ठुमकदा' और 'मनाली ट्रान्स' ने उन्हें बॉलीवुड की हिट मशीन बना दिया। उनके फैंस उनकी आवाज और उनके गानों के दीवाने हैं। अब देखना ये होगा कि नेहा कक्कड़ इस धमकी का किस तरह सामना करेंगी और इस पर क्या रिएक्शन देंगी।

कौन हैं निहंग मान सिंह अकाली?

आपको बता दें निहंग मान सिंह अकाली बुड्ढा दल के सदस्य हैं जो पिछले काफी सालों से पंजाब में एक्टिव है। बुड्ढा दल निहंगों का संगठन है जो उन्हें कंट्रोल करता है और उन्हें आदेश देता है कि उन्हें क्या करना है। पंजाब में कई उप दल और छोटे दल हैं लेकिन बुड्ढा दल शिरोमणि सबसे ऊपर आता है।

यह भी पढ़ें: पब्लिक में सुसू करने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से किया ब्रेकअप, जल्द पर्दे पर आएंगी नजर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो