whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कास्टिंग काउच का हो चुकी शिकार, शादी के 14 साल बाद लिया तलाक, अब Bigg Boss 18 में आ रही बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस

Bigg Boss 18 Confirmed Contestant: बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने के लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं लेकिन अब बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस का नाम शो के लिए फाइनल हो चुका है। जी हां ये एक्ट्रेस बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है। आइए जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस जो सलमान खान के शो में अपनी अनसुनी कहानी बताने आ रही है।
06:00 AM Aug 14, 2024 IST | Himanshu Soni
कास्टिंग काउच का हो चुकी शिकार  शादी के 14 साल बाद लिया तलाक  अब bigg boss 18 में आ रही बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस
Bigg Boss 18 Confirmed Contestant

Bigg Boss 18 Confirmed Contestant: सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 18 के अक्टूबर से शुरू होने की बात हो रही है। इसी बीच मेकर्स लगातार शो के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश कर रहे हैं। आए दिन इसे लेकर नए-नए अपडेट्स सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी आए दिन अपडेट हो रही है।  अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस शो में हिस्सा लेने वाली है। जी हां ये एक्ट्रेस जो कभी कास्टिंग काउच पर खुलकर अपनी राय रख चुकी है। वो एक्ट्रेस जिसने हाल ही में अपने पति से शादी के 14 साल बाद तलाक लिया है। अब वो कंट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस में भाग लेने जा रही है। आखिर कौन है ये एक्ट्रेस चलिए आपको बताते हैं।

ईशा कोप्पिकर बनेंगी बिग बॉस 18 का हिस्सा

बिग बॉस 18 में इस बार हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर का नाम सामने आ रहा है। जी हां ऐसा कहा जा रहा है कि ईशा शो में पार्ट लेने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं। वो पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं इसलिए उनकी कहानी जानने के लिए लोगों में काफी दिलचस्पी रहेगी, ऐसे में मेकर्स ने ईशा को शो के लिए कन्फर्म कर लिया है। अगर ऐसा होता है कि ईशा शो पर आएंगी तो जाहिर है कई राज ऐसे होंगे जो ईशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खोलेंगी जो शो के फॉर्मेट के हिसाब से काफी अच्छा रहेगा।

ईशा कोप्पिकर का कास्टिंग काउच पर छलका दर्द

इसी साल जून में ईशा के एक इंटरव्यू ने सनसनी मचा दी जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के काले सच को बयां किया। 18 साल की उम्र में उन्होंने बेहद डरावना कास्टिंग काउच झेला। उसकी आपबीती बताते हुए एक्ट्रेस रो भी पड़ीं। जब ईशा कोप्पिकर के साथ ऐसा हुआ, तब वो फिल्मों में अपना करियर शुरू कर रही थीं।

ईशा कोप्पिकर ने शादी के 14 सालों बाद लिया तलाक

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग ने साल 2009 में शादी की थी। दोनों को शादी से एक बेटी रियाना नारंग भी है। अब सालों बाद इनके रिश्ते में खटास की खबरे सुनने को मिली जिसके बाद इसी साल टिम्मी नारंग ने एक्ट्रेस संग सेपेरेशन की खबर को कन्फर्म कर दिया है। बताया जा रहा है कि पिछले साल नवंबर में ही दोनों अलग हो गए थे और ईशा अपनी बेटी को साथ लेकर टिम्मी के घर से चली गई थीं।

यह भी पढ़ें: जेल जाने के डर से Munawar Faruqui ने जोड़ लिए हाथ! माफी मांगते हुए बोले- अपने ही हुए खिलाफ

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो