होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Chahat Pandey कौन? जो बिग बॉस 18 में आएंगी नजर, कभी खाई थी जेल की हवा

Chahat Pandey In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में आने वाले कंटेस्टेंट्स के प्रोमो वीडियो आने लगे हैं। इस बीच कंफर्म हो गया है कि टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे सलमान खान के शो में नजर आने वाली हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं ये एक्ट्रेस?
08:42 AM Oct 05, 2024 IST | Jyoti Singh
Chahat Pandey In Bigg Boss 18.
Advertisement

Chahat Pandey In Bigg Boss 18: सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' के शुरू होने में सिर्फ एक दिन बाकी है। ऐसे में घर के अंदर कंटेस्टेंट्स बनकर आ रहे सेलिब्रिटीज पर अपडेट्स आने शुरू हो गए हैं। कुछ सेलेब्स के प्रोमो भी जारी किए जा रहे हैं, जो फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं। बीते दिनों शिल्पा शिरोडकर और शहजादा धामी के बाद एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया जिसमें एक कंटेस्टेंट कहती है, 'छोड़कर अपना मायका, आ रही हूं पिया के घर। बिग बॉस जी आपका इंतजार रहेगा।'

Advertisement

इस प्रोमो में कंटेस्टेंट का चेहरा रिवील तो नहीं किया गया है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि ये चेहरा कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे का है, जो अब 'बिग बॉस 18' की जर्नी का हिस्सा बनने जा रही हैं। आइए जानते हैं कि कौन है ये हसीना...

कौन है टीवी की बहू चाहत पांडे?

चाहत पांडे टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने साल 2016 में 'पवित्र बंधन' से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद चाहत पांडे 'द्वारकाधीश भगवान श्री कृष्ण -सर्वकला संपन्न', 'नागिन 2', 'हमारी बहू सिल्क', 'नथ जेवर या जंजीर' और 'तेनाली राम' जैसे कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को स्टार प्लस के फेमस शो 'राधा कृष्ण' में राधा के किरदार के लिए चुना गया था। हालांकि किसी वजह से चाहत इस शो का हिस्सा नहीं बन पाईं जिसके बाद उनकी जगह मल्लिका सिंह ने ले ली।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बनीं TV की नागिन? एक एपिसोड की फीस उड़ा देगी होश!

जेल की हवा खा चुकीं चाहत पांडे

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चाहत पांडे का विवादों से गहरा नाता रहा है। साल 2020 में एक्ट्रेस पर अपने मामा के घर पर तोड़फोड़ करने का आरोप लगा था, साथ ही मारपीट करने की बात भी सामने आई थी।

इन आरोपों के चलते पुलिस चाहत पांडे को गिरफ्तार करने पहुंची लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया कि एक्ट्रेस पहले ही घर से फरार हो गई थीं। बाद में पुलिस ने चाहत पांडे को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया था, जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद एक्ट्रेस को जेल भेज दिया गया।

प्रोमो देखते ही फैंस ने लगाए कयास

बता दें कि मेकर्स ने 'बिग बॉस 18' का प्रोमो जारी किया है, जिसमें चाहत पांडे सफेद गाउन में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने हाथ में बिग बॉस की आंख की मेहंदी रचा रखी है। हालांकि प्रोमो में एक्ट्रेस फूलों से रंगोली बनाती हुईं और बिग बॉस की आंख की आरती करती हुई दिखाई दे रही हैं। जैसे ही प्रोमो आया तुरंत ही फैंस ने पहचान लिया कि ये कोई और नहीं बल्कि चाहते पांडे हैं।

इस प्रोमो को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन दिया, 'कौन आ रहा है बिग बॉस के घर में लेकर अपनी दीवानी अदांए।' बता दें कि 'बिग बॉस 18' 6 अक्टूबर, रविवार की रात 9 बजे से टेलीकास्ट किया जाएगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement