होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: दो बार तलाक ले चुके एक्टर की बिग बॉस में पूरी हुई 'चाहत'? बोले- तुम मुझे अच्छी लगती हो

Bigg Boss 18 Karanveer Mehra & Chahat Pandey: 'बिग बॉस 18' के घर में लगता है जैसे पहली जोड़ी बनने ही वाली है। टीवी एक्टर करणवीर मेहरा ने चाहत के लिए अपनी पसंद जाहिर कर दी है जिसके बाद अब दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगी हैं।
08:47 PM Oct 20, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss 18 Karanveer Mehra & Chahat Pandey
Advertisement

Bigg Boss 18 Karanveer Mehra & Chahat Pandey: 'बिग बॉस 18' के घर में जहां एक ओर हंगामे का माहौल है, वहीं दूसरी ओर प्यार की बरसात भी होने लगी है। जी हां हाल ही में टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे ने अपने आदर्श पति के गुणों के बारे में खुलकर बात की। चाहत ने बताया है कि उन्हें कैसा पति चाहिए, जिसके बाद उन्हें कंटेस्टेंट करणवीर मेहरा के साथ भी जोड़ा जा रहा है। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

चाहत ने लिया करणवीर का नाम

दरअसल बिग बॉस के वीकेंड के वार में सलमान खान ने चाहत से पूछा कि वो अपने पति में क्या गुण चाहती हैं। इस पर चाहत ने बिना झिझक के कहा, 'मुझे एक ऐसा पति चाहिए जो फिट हो, जैसे करण वीर मेहरा।' इस बयान के बाद श्रुतिका ने चुटकी लेते हुए कहा, 'मुझे लगता है चाहत को करण वीर पर क्रश है।' करण वीर ने भी चाहत को जवाब देते हुए कहा, 'चाहत, मैं सच में तुम्हें बहुत पसंद करता हूं।' करणवीर और चाहत की इस बातचीत के बाद शो के होस्ट सलमान खान भी मुस्कराने लगते हैं। चाहत पांडे और करणवीर के बीच अगर प्यार भरी बातें होना शुरू हो गया तो शो में दोनों मिलकर काफी कंटेंट दे सकते हैं।

अविनाश और करणवीर के बीच हुआ झगड़ा

चाहत के साथ प्यार भरी बातचीत के अलावा वीकेंड के वार में एक और बड़ा हंगामा भी देखने को मिला। शो में कृष्णा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और सुदेश लहरी ने घरवालों के साथ मिलकर एक टास्क किया। इस दौरान करण वीर ने अविनाश मिश्रा को 'बेवकूफ ब्रॉकली' का टैग देकर उनका मजाक उड़ाया, जिससे दोनों के बीच गरमा-गरमी शुरू हो गई। उनके बीच हुई बहस को विवियन डीसेना और शिल्पा शिरोडकर ने रोकने की कोशिश की, लेकिन दोनों के बीच बात काफी बढ़ गई।

Advertisement

दर्शकों को 'लाफ्टर शेफ्स' ने फिर हंसाया

'बिग बॉस 18' के वीकेंड के वार एपिसोड में दर्शकों का खूब मनोरंजन भी हुआ। शो में कृष्णा और उनकी 'लाफ्टर शेफ्स' की टीम ने घरवालों को मजेदार टास्क दिए, जिसके बाद लोगों को खूब हंसी आई।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में ‘नाम बड़े दर्शन छोटे’, तगड़ी फैन फॉलोइंग, लेकिन शो में फुस्स निकले ये 5 कंटेस्टेंट

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman Khanbigg boss 18Chahat Pandeykaranveer mehra
Advertisement
Advertisement