होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या Vivian Dsena और ​Chahat Pandey में होगी तकरार? बेड के चक्कर में हो सकती है ईगो की लड़ाई

Bigg Boss 18: विवियन डीसेना और चाहत पांडे के बीच आज रात बेड को लेकर खतरनाक झगड़ा होने वाला है। इस दौरान दोनों का एटीट्यूड दुनिया के सामने आ जाएगा।
05:28 PM Oct 08, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में ही विवियन डीसेना (Vivian Dsena) के एटीट्यूड को लेकर खुलासा हो गया था। एक्टर कई सालों से इस शो को रिजेक्ट कर रहे थे और ये बात उन्होंने खुद शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के सामने एक्सेप्ट की थी। इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस के घर में कदम रखने से पहले ही क्लियर कर दिया था कि उनका नेचर कुछ हद तक सलमान से मेल खाता है। दरअसल, विवियन कुछ शार्ट टेम्पर्ड हैं और वो किसी फालतू बकवास को बर्दाश्त नहीं कर पाते। बीते एपिसोड में भी विवियन ने कई मौकों पर साफ कर दिया था कि उनसे बात करनी है तो तमीज से ही करनी होगी।

Advertisement

विवियन डीसेना बने एंग्री यंग मैन

वहीं, अब आने वाले एपिसोड में विवियन डीसेना का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा। वैसे तो ज्यादातर शोज में विवियन को या तो कम बोलने वाले लड़के के किरदार में दिखाया जाता है या फिर वो रोमांटिक हीरो के रोल में नजर आते हैं। लेकिन आज उनका एंग्री यंग मैन वाला रूप देखने को मिलेगा। दरअसल, अब 'बिग बॉस 18' का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। इसमें विवियन डीसेना-चाहत पांडे (​Chahat Pandey) से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

बेड को लेकर भिड़े विवियन और चाहत

विवियन डीसेना का एटीट्यूड देखकर लोग ये शो देखने पर मजबूर हो जाएंगे। बता दें, दोनों के बीच पूरा झगड़ा बेड को लेकर होगा। विवियन प्रोमो में कह रहे हैं, 'सुनो मैं जिस दिन से आया हूं ना, उस दिन से मेरे पास बेड नहीं है।' इसके बाद चाहत उनसे ऊंची आवाज में इस बारे में बात करती हैं। दोनों एक-दूसरे से बेड को लेकर झगड़ रहे हैं। दरअसल, विवियन अकेले सोना चाहते हैं क्योंकि वो सोते हुए हाथ-पैर चलाते हैं और उन्हें बेड शेयर करने में तकलीफ है। जबकि चाहत अपना बेड छोड़ने को तैयार नहीं हैं क्योंकि उन्हें खर्राटों से तकलीफ है। साथ ही वो बेहद एटीट्यूड के साथ कहते हैं, 'अब मैं इसे 5 बार और रिपीट नहीं कर सकता। कोई स्ट्रेस नहीं है तुम फिगर आउट कर लो, मैं अपनी लाइफ फिगर आउट कर लूंगा।' ये कहकर एक्टर निकल जाते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में फीके पड़े ये 5 कंटेस्टेंट्स, न कोई इन्वॉल्वमेंट; न दिखा कोई गेम

दोनों के बीच हुए ईगो क्लैश

इसके बाद भी दोनों में डाइनिंग टेबल पर बहस होती है। चाहत कहती हैं कि उस बेड पर श्रुतिका भी हैं तो आपको पूछना पड़ेगा श्रुतिका से। बस इसके बाद एक्टर ईगो में आ जाते हैं और कहते हैं, 'पड़ेगा-वडेगा तो सुनता ही नहीं हूं, या तो मैं यहां सोऊंगा या वो बेड पूरा खाली रहेगा।' विवियन की ये बात सुनकर चाहत भी ईगो में आ गईं और कहने लगी कि मैं तो यही सोऊंगी और अगर आपको सामान खली चाहिए तो आपको श्रुतिका को बोलना पड़ेगा। इसके बाद विवियन भड़कते हुए कहते हैं, 'सुन, सुन आर्डर ना सुना लड़की।' अब आखिर में कौन जीतेगा इसका फैसला तो आज रात के एपिसोड में होगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement