whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: पहले हफ्ते टॉप 5 पसंदीदा कंटेस्टेंट कौन? पहला और पांचवा नाम चौंकाएगा

Bigg Boss 18: टीवी का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 18 दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में आ रहे ट्विस्ट दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। इस बीच शो की पॉपुलैरिटी रेकिंग के पहले हफ्ते की लिस्ट आ गई है, जिसमें पांच लोग शामिल हैं।
07:42 AM Oct 15, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss 18  पहले हफ्ते टॉप 5 पसंदीदा कंटेस्टेंट कौन  पहला और पांचवा नाम चौंकाएगा
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: टीवी का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 18 इस वक्त जमकर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में आ रहे ट्विस्ट लगातार दर्शकों को पसंद आ रहे हैं और शो को लेकर जबरदस्त हाइप बना हुआ है। वैसे तो शो में आने वाला हर कंटेस्टेंट अपना बेस्ट ही देने की कोशिश करता है, लेकिन बिग बॉस के हर सीजन में कुछ लोग ऐसे होते ही हैं, जो टॉप पर होते हैं। इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि पॉपुलैरिटी रेंकिग के पहले हफ्ते में कौन किस नंबर पर आया है?

Advertisement

कंटेस्टेंट पॉपुलैरिटी रेकिंग लिस्ट

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस से जुड़े अपडेट शेयर करने वाले एक्स अकाउंट बिग बॉस तक पर पॉपुलैरिटी रेंकिग के पहले हफ्ते की लिस्ट शेयर की गई है। इस लिस्ट में पांच लोगों के नाम शामिल हैं। पोस्ट के अनुसार बिग बॉस 18 कंटेस्टेंट पॉपुलैरिटी रेकिंग के पहले हफ्ते में जिन लोगों को सबसे ज्यादा प्यार मिला है उसमें पहले नंबर पर रजत दलाल, विवियन डीसेना, गुणरत्न सदावर्ते, करणवीर मेहरा और मुस्कान बामने का नाम शामिल है।

Advertisement

यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

बता दें कि सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट में ये भी बताया गया है कि ये आंकड़ा 'लाइक्स के पोल' के आधार पर है। वहीं, अब इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी जमकर कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि विवियन को टॉप पर होना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा कि पहले हफ्ते की रेकिंग बेहद दिलचस्प है। तीसरे यूजर ने लिखा कि विवियन जल्द ही टॉप पर आएगा। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स ने इस पोस्ट पर किए हैं।

Advertisement

बिग बॉस के घर में कौन जमा रहा धाक?

गौरतलब है कि सलमान खान का शो इस वक्त अपने पूरे रंग में है और दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। अब बिग बॉस का घर है तो बवाल होना तो लाजिमी है। जी हां, शो में वैसे तो कुछ ना कुछ ड्रामा होता ही रहता है, लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि अब खुद घरवाले भी एक कंटेस्टेंट के मुरीद होते जा रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ये दमदार घरवाला कौन है, तो आपको बता देते हैं कि ये हैं गुणरत्न सदावर्ते।

गुणरत्न सदावर्ते आ रहे सबको पसंद

जी हां, गुणरत्न सदावर्ते भले ही इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर शामिल हो, लेकिन गुणरत्न के गेम और लोगों से मिल रहे प्यार के चलते वो जल्दी ही टॉप पर भी आ सकते हैं। हालांकि अभी एडवोकेट शो से अपने किसी केस को लेकर कुछ समय के लिए बाहर आए हैं। शो में जल्दी ही गुणरत्न सदावर्ते वापसी करेंगे।

यह भी पढ़ें- ना अमिताभ, ना दिलीप कुमार, ना रजनीकांत, तो फिर कौन है ये सुपरस्टार? जिसने की 900 फिल्में, 85 एक्ट्रेसेस का बना हीरो

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो