होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: अविनाश-आरफीन की रैंकिंग से आप कितने सहमत, यूजर्स के लिए टॉप पर कौन?

Bigg Boss 18 Contestants Ranking: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 में सभी घरवालों को रैंकिंग दी गई है। किस कंटेस्टेंट को क्या नंबर दिया गया आइए जानते हैं...
12:29 PM Oct 25, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Bigg Boss 18 Contestants Ranking: 'बिग बॉस 18' में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से आगे निकलने की कोशिश में लगे हुए हैं। शो में किस घरवाले का कितना योगदान है, यह फैंस कई बार डिसाइड कर चुके हैं। बीते एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को रैंकिंग देने का मौका खुद बिग बॉस ने अविनाश मिश्रा और आरफीन खान को दिया। जिसके बाद दोनों ने मिलकर सभी घरवालों को 1 से लेकर 13 नंबर तक की रैंकिंग दी।

Advertisement

इस रैंकिंग में रजत दलाल को पहला नंबर मिला जबकि मुस्कान बामने को सबसे आखिर में रखा गया। खैर अविनाश और आरफीन की इस रैंकिंग से आप कितने सहमत हैं? वहीं दर्शकों ने रैंकिंग प्रक्रिया पर अपना ओपिनियन शेयर किया है।

घरवालों को दी गई रैंकिंग

बता दें कि पहले बिग बॉस ने सभी घरवालों से कहा था कि शो में अपने योगदान को देखते हुए वो खुद को क्या नंबर देना चाहते हैं। जब कंटेस्टेंट्स इस कार्य में सफल नहीं हो सके तक यह जिम्मेदारी अविनाश मिश्रा और आरफीन खान को दी गई। इस दौरान दोनों ने रजत दलाल को पहले नंबर पर रखा जबकि विवियन डीसेना को दूसरे नंबर पर रखा। तीसरे नंबर पर शिल्पा शिरोडकर, चौथे नंबर पर सारा, पांचवें नंबर पर ईशा सिंह को रखा।

Advertisement

इसके बाद छठे नंबर की रैंकिंग के लिए अविनाश ने एलिस का नाम लिया जबकि श्रुतिका के लिए आरफीन ने आवाज उठाई। आपसी सहमति से छठे नंबर पर श्रुतिका अर्जुन का नाम फाइनल किया गया, जबकि सातवें नंबर पर एलिस कौशिक को रखा गया। आठवें नंबर पर करणवीर मेहरा, नौवें नंबर पर चाहत पांडे, दसवें नंबर पर चुम दरांग, ग्यारह नंबर पर शहजादा धामी, बारह नंबर पर तजिंदर पाल सिंह बग्गा और तेरह नंबर को मुस्कान बामने को रखा।

यूजर्स की क्या है रैंकिंग?

बता दें कि अविनाश मिश्रा और करणवीर मेहरा की रैंकिंग पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी राय दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'मेरे लिए विवियन डीसेना, अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे टॉप 3 रैंकिंग में हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है कि विवियन को टॉप पर होना चाहिए। करणवीर भी।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'करणवीर और चाहत शो में सबसे ज्यादा योगदान देने वाली ट्रॉफी डिजर्व करते हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'रजत दलाल और करणवीर मेहरा टॉप हैं।' वहीं कुछ यूजर्स ने घरवालों को आपसी सहमति नहीं बनने पर भी ट्रोल किया।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement