whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 शुरू होने से पहले एलिमिनेशन, शो के मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता?

Bigg Boss 18: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। शो का प्रोमो आने के बाद फैंस में इसके लिए और भी एक्साइटमेंट बढ़ गई है। हाल ही में शो में आने वाले कंटेस्टेंट की कंफर्म लिस्ट भी आई थी, लेकिन अब इसमें से एक नाम बाहर हो गया है।
07:03 AM Sep 24, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss 18 शुरू होने से पहले एलिमिनेशन  शो के मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 18 इस वक्त चर्चा में बना हुआ है। शो को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल 7वें आसमान पर है। हाल ही में शो का प्रोमो भी जारी हुआ है। इसके प्रीमियर की डेट भी रिवील कर दी गई है। शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की एक लिस्ट भी सामने आई थी, जिसमें टीवी के शाहरुख खान कहे जाने वाले फेमस एक्टर धीरज धूपर का नाम भी था। वहीं अब खबर आ रही है कि शो में एंट्री से पहले ही धीरज शो से बाहर हो गए हैं? आखिर क्या है इसकी वजह?

Advertisement

धीरज धूपर शो से बाहर क्यों हुए?

दरअसल, धीरज धूपर का नाम शो की कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि धीरज शो में नजर नहीं आएंगे। बिग बॉस तक की हालिया पोस्ट के अनुसार, धीरज धूपर अब शो का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। पोस्ट में बताया गया है कि ईशा कोप्पिकर के बाद अब धीरज धूपर भी बिग बॉस 18 में आने से पीछे हट गए हैं। इसका कारण यह हो सकता है कि मेकर्स ने शो में आने के लिए उनकी स्पेशल डिमांड को मानने से मना कर दिया हो।

Advertisement

धीरज ने बताई शो में न आने की वजह?

हालांकि अन्य सभी नामों को लेकर कहा जा रहा है कि वे शो के लिए कंफर्म हो चुके हैं। इसके अलावा अगर बिग बॉस खबरी की मानें तो धीरज धूपर इसलिए शो में नहीं आ रहे हैं, क्योंकि उनका कहना है कि शो में कई बड़े चेहरे आने वाले हैं और वे शो नहीं जीत पाएंगे। इसलिए उन्होंने शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया है। हालांकि अब सच्चाई क्या है, वह तो खुद धीरज ही जानते हैं।

Advertisement

कंफर्म्ड कंटेस्टेंट की लिस्ट

बिग बॉस 18 में आने वाले कंफर्म्ड कंटेस्टेंट से अब धीरज धूपर का नाम निकल गया है। अब लिस्ट में निया शर्मा, शोएब इब्राहिम, निर्रा बनर्जी, शिल्पा शिरोडकर, मीरा देओस्थले, सायाली सालुंखे, शांति प्रिया, अविनाश मिश्रा, देब चंद्रिमा सिंघा रॉय और चाहत पांडे का नाम शामिल है। फाइनल नेगोशिएशन लिस्ट में शहजादा धामी, जान खान, करण वीर मेहरा, ऋत्विक धनजानी, करम राजपाल और पद्मिनी कोल्हापुरे का नाम शामिल है।

कब होगा शो का ग्रैंड प्रीमियर?

बता दें कि हाल ही शो का जबरदस्त प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद साफ हो गया है कि शो में इस बार कुछ न कुछ तो अलग और धमाकेदार होने वाला है। बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स और जियो सिनेमा पर होगा तो हो जाएं तैयार, क्योंकि इस बार मचेगा 'टाइम का तांडव'।

यह भी पढ़ें- ‘एक रात का रेट’ पूछने पर भड़कीं तारक मेहता… की एक्ट्रेस, बोलीं- दम है तो सामने बात कर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो