whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मैं माफी चाहता हूं लेकिन... धीरज धूपर ने क्यों ठुकराया Bigg Boss 18 का ऑफर? अब बताई वजह

Dheeraj Dhoopar Talk About Bigg Boss 18: 'कुंडली भाग्य' एक्टर धीरज धूपर को Bigg Boss 18 की तरफ से ऑफर आया था। हालांकि एक्टर ने आखिरी वक्त में शो करने से मना कर दिया था। फैंस भी जानने के लिए बेताब थे कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। अब धीरज धूपर ने वजह का खुलासा कर दिया है।
07:19 AM Oct 08, 2024 IST | Jyoti Singh
मैं माफी चाहता हूं लेकिन    धीरज धूपर ने क्यों ठुकराया bigg boss 18 का ऑफर  अब बताई वजह
Dheeraj Dhoopar.

Dheeraj Dhoopar Talk About Bigg Boss 18: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' शुरू हो चुका है। शो का पहला एपिसोड बीती रात 10 बजे टीवी पर टेलीकास्ट हुआ जिसे दर्शकों ने फुल एन्जॉय किया। इस बार शो में अधिकतर कंटेस्टेंट्स टीवी के चर्चित चेहरे हैं। अपने फेवरेट स्टार्स को देखने के लिए फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। बता दें कि बिग बॉस 18 के लिए मेकर्स ने 'कुंडली भाग्य' एक्टर धीरज धूपर से भी संपर्क किया था लेकिन उस वक्त एक्टर ने मेकर्स के ऑफर को ठुकरा दिया था।

Advertisement

धीरज धूपर को शो में देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे लेकिन उनके इस फैसले ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया था। अब लंबे वक्त के बाद 'कुंडली भाग्य' एक्टर ने बिग बॉस 18 का ऑफर ठुकराने पर चुप्पी तोड़ी है। साथ ही शो नहीं करने के पीछे की वजह का खुलासा किया है।

धीरज धूपर ने बताई शो ठुकराने की वजह

टेली टॉक इंडिया को दिए इंटरव्यू में धीरज धूपर ने बिग बॉस 18 का ऑफर ठुकराने के पीछे का कारण बताया। उन्होंने कहा, 'रब से है दुआ मेरे बच्चे की तरह है। ये मेरा शो है, जिसे करने से मैं मना नहीं कर सकता था। मैं दूसरे रियलिटी शो के लिए इस शो को मना नहीं करना चाहता था। मैं रब से है दुआ के साथ आखिरी तक जुड़ा रहूंगा। मैं इसके अलावा कुछ और नहीं सोच सकता। हमारे शो की TRP बढ़ रही है। मैं इसके लिए बहुत खुश हूं।' धीरज ने आगे कहा, 'मुझे पिछले 4-5 साल से बिग बॉस के लिए अप्रोच किया जा रहा है। मैं फ्यूचर में इस शो का हिस्सा बनना चाहता हूं।'

Advertisement

जब धीरज धूपर से पूछा गया कि जो फैंस उन्हें सलमान खान के शो में देखना चाहते थे, उनसे आप क्या कहेंगे? इस पर एक्टर ने अपने फैंस से माफी मांगते हुए कहा, 'मुझे माफ करना दोस्तों... आप लोग इस साल मुझे बिग बॉस में नहीं देख पाएंगे। लेकिन आप लोग रब से है दुआ जरूर देखते रहिए। आगे चलकर कभी अगर मैं बिग बॉस का हिस्सा बनता हूं, उस वक्त आप लोग जरूर देखना।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में क्यों ट्रोल हुए अनिरुद्धाचार्य? वायरल होने लगे कथावाचक के थ्रोबैक वीडियो

धीरज धूपर का फेवरेट कंटेस्टेंट कौन?

धीरज धूपर से जब पूछा गया कि बिग बॉस 18 में जिन सेलेब्स ने हिस्सा लिया है, उनमें से उनका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन है? इस पर एक्टर ने कहा, 'मुझे अभी तक करणवीर मेहरा काफी प्रोमेसिंग लगे हैं।' इस तरह बातों ही बातों में धीरज ने करणवीर को अभी के लिए फिलहाल अपना पसंदीदा कंटेस्टेंट बताया है। बता दें कि करणवीर मेहरा बिग बॉस 18 करने से पहले रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आए थे। उन्होंने इस शो को न सिर्फ जीता बल्कि सबसे पहले टिकट टू फिनाले में अपनी जगह बनाने वाले कंटेस्टेंट भी वही थे। खतरों के खेल को जीतकर अब एक्टर बिग बॉस का हिस्सा बने हैं।

गौरतलब है कि बिग बॉस 18 अपने पहले ही दिन से काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है। शो के पहले ही दिन बिग बॉस ने घरवालों को टाइम का तांडव की झलक दिखा दी है। वहीं राशन के लिए खतरनाक टास्क भी दिया है। पहले दिन शो में काफी कुछ देखने को मिला है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में इस शो में क्या कुछ खास देखने को मिलता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो