होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss में 'टास्क की बलि' चढ़ा पनपता रिश्ता? क्या दोस्ती के आड़े आया राशन?

Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में एक रिश्ता जल्द ही टूट सकता है। जिस दोस्ती की प्यार में बदलने की उम्मीद थी अब वो राशन टास्क की बलि चढ़ सकती है।
04:28 PM Oct 25, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: बिग बॉस सीजन 18 में जो हाल ही में देखने को मिला उस पर तो फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा है। इस घर में बाकी रिश्ते चाहे इधर के उधर हो रहे हों लेकिन ईशा सिंह (Eisha Singh) और अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) की दोस्ती सिर्फ गहरी ही हुई है। दोनों का बॉन्ड काफी मजबूत हो गया है। यहां तक की बाकी घरवाले तो इनकी दोस्ती को प्यार की शुरुआत समझ बैठे हैं। कई लोगों को अब तक ईशा और अविनाश के रिश्ते को पनपते प्यार का नाम देते हुए देखा गया है।

Advertisement

टास्क से टूटेगी ईशा और अविनाश की दोस्ती?

फैंस को भी यही लग रहा है कि जल्द ही इन दोनों के बीच शो में रोमांस शुरू होने वाला है। हर किसी को बिग बॉस 18 में एक लव स्टोरी शुरू होने की आस है। लेकिन अब लगता है कि फैंस की ये उम्मीदें टूट सकती हैं और ईशा और अविनाश के बीच दरार आ सकती है। दरअसल, हाल ही में हुए एक टास्क के दौरान जो कुछ हुआ उससे ईशा और अविनाश की दोस्त पर तो असर पड़ेगा ही। राशन टास्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ है जिससे ईशा को अविनाश ने बड़ा झटका दे दिया।

ईशा ने मां का शॉल दिया बलिदान

अभी तक तो यही देखने को मिल रहा था कि अविनाश सभी लोगों को बेसिक राशन दे रहे थे, जबकि अपने लोगों को खुलेआम लग्जरी राशन पहुंचा रहे थे। लेकिन अब जो राशन टास्क हुआ उसमें ईशा ने अपनी मां का शॉल तक कुर्बान कर दिया। आपको बता दें, बिग बॉस ने एक टास्क रखा था, जिसमें कंटेस्टेंट्स को घर का राशन पाने के लिए कुछ आइटम सैक्रिफाइस करने थे। इस दौरान ईशा ने अपनी मां का शॉल बलिदान दे दिया, लेकिन इसके बदले अविनाश ने उन्हें सिर्फ एक ही फूड आइटम दिया। मां के शॉल के बदले ईशा को जब एक ही चीज मिली तो उन्होंने अविनाश को कहा कि कुछ तो इंसानियत रखें।

Advertisement

यह भी पढ़ें: लाल जोड़े में दिखीं श्रीदेवी की बेटी, Janhvi Kapoor की बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक तस्वीर वायरल

ईशा ने अविनाश को बताया निर्दयी

ईशा रोते-रोते अविनाश को कहती हैं कि 'तुम इतने निर्दयी नहीं हो सकते। वो मेरी मां की शॉल है, तुम्हें पता है मैं अपनी मां से कितनी क्लोज हूं।' हालांकि, एलिस कौशिक उन्हें समझती हैं और संभालने की कोशिश भी करती हैं। लेकिन ईशा के आंसू देखने के बाद लग रहा है कि अब अविनाश को आंखें बंद कर सपोर्ट करना बंद कर देंगी। अब इनकी दोस्ती में आगे क्या ट्विस्ट आएगा ये जानने के लिए दर्शक भी बेकरार बैठे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement