होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: ईशा सिंह ने 'हिंदी' में बात करने से किया मना, बिग बॉस को तेवर दिखाने पर हो रहीं ट्रोल

Eisha Singh In Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में हिंदी भाषा में बात करना अहम नियम रहा है। शो के दौरान ईशा सिंह को इंग्लिश में बात करते हुए सुना गया। जब बिग बॉस ने उन्हें टोकते हुए हिंदी भाषा में बात करने के लिए कहा तो एक्ट्रेस ने उन्हीं को तेवर दिखाते हुए ऐसा करने से मना कर दिया।
10:50 AM Oct 18, 2024 IST | Jyoti Singh
Eisha Singh.
Advertisement

Eisha Singh In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ विवियन डीसेना और चाहत पांडे के बीच टॉम एंड जैरी वाला खेल चल रहा है। वहीं दूसरी ओर अविनाश मिश्रा और अरफीन खान के बीच काफी बवाल देखने को मिला। इस झगड़े के बार बिग बॉस ने अविनाश को घर से बेघर भी कर दिया था। हालांकि अब वो बिग बॉस की जेल में बंद हैं।

Advertisement

इस बीच घर में अविनाश की दोस्त ईशा सिंह को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, ईशा ने घर के अहम नियम को तोड़ा है। यही नहीं जब बिग बॉस ने उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए कहा तब ईशा ने उन्हें ही तेवर दिखाना शुरू कर दिया।

इंग्लिश बोलने पर बिग बॉस ने टोका

बिग बॉस फेन पेज की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें ईशा सिंह और चुम दरांग आपस में किसी टॉपिक पर बात कर रहे हैं। बातचीत के दौरान ईशा को अधिकतर बार इंग्लिश भाषा का प्रयोग करते सुना गया। जाहिर है कि बिग बॉस के घर का अहम नियम है कि कंटेस्टेंट्स सिर्फ और सिर्फ हिंदी भाषा का प्रयोग करेंगे। हालांकि ईशा इस नियम को भूल गईं और इंग्लिश में बात करती रहीं। जब बिग बॉस ने उन्हें टोकते हुए कहा कि वो हिंदी में बात करें तो टीवी की इस बहू ने तेवर दिखाना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: 2 बार मिसकैरेज झेल चुकीं सारा, शो में छलका दर्द तो रो पड़े अरफीन खान

Advertisement

ईशा ने बिग बॉस को दिखाए तेवर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस ईशा से कहते हैं, 'आप सिर्फ हिंदी में बात करें।' इस पर एक्ट्रेस गुस्से में कहती हैं, 'नहीं करनी हिंदी में बात। नहीं होती मुझसे हिंदी में बात। मैं इंग्लिश में बात करने में ज्यादा कंफर्टेबल हूं। मुझे नहीं पता कि हिंदी में कैसे बात करनी है।'


जब बिग बॉस दोबारा उन्हें हिंदी में बात करने के लिए टोकते हैं तो ईशा गुस्से में झल्लाते हुए कहती हैं, 'नहीं हो रही है हिंदी में बात।' इसके बाद वो कहती हैं कि नहीं करना मुझे। मैं हिंदी में बात बिल्कुल भी नहीं करूंगी।

सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल

ईशा सिंह का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है, 'मैडम को हिंदी नहीं बोलना लेकिन हिंदी सीरियल में काम करना है, हिंदी शो में आना है। चिड़चिड़ा व्यक्तित्व।' बता दें कि बिग बॉस से हाई पिच में बदतमीजी से बात करने के लिए ईशा सिंह को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ईशा मैडम को हिंदी बोलने में एलर्जी है लेकिन सीरियल की स्क्रिप्ट सुनकर देखती हैं। क्या ये नया ट्रेंड है या सिर्फ ड्रामा है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जिस भाषा की वजह से आज आप जो हो, वह हिंदी बोलने वाले दर्शक हैं। अब आप हिंदी भाषा को यह बता रहे।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कुछ लोग ज्यादा ही दिखावा करते हैं। जैसे उनको भाषा समझ ही नहीं आती है।'

बता दें कि बिग बॉस के घर में अविनाश मिश्रा, ईशा सिंह और एलिस कौशिक के बीच पहले हफ्ते से काफी अच्छी दोस्ती देखी जा रही है। यह तिकड़ी हमेशा ही हर मुद्दे पर एक साथ नजर आती है। जिस वक्त अविनाश को घर से बेघर किया गया था, उस दौरान भी ईशा और एलिस अपने दोस्त के लिए फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दी थीं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Eisha Singh
Advertisement
Advertisement