whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'हम अब भी एक परिवार हैं', तलाक के बाद Salman Khan की एक्स भाभी ने खान परिवार पर दिया बयान

Seema Sajdeh on Relationship With Khan Family: सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह ने खान परिवार से अपने रिश्ते को लेकर बात की है। तलाक के बाद वो खान फैमिली से कैसा बॉन्ड शेयर करती हैं, सीमा सजदेह ने सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में बताया है।
04:50 PM Oct 18, 2024 IST | Himanshu Soni
 हम अब भी एक परिवार हैं   तलाक के बाद salman khan की एक्स भाभी ने खान परिवार पर दिया बयान
Seema Sajdeh on Relationship With Khan Family

Seema Sajdeh on Relationship With Khan Family: बॉलीवुड इंडस्ड्री के फेमस परिवारों में से एक खान परिवार इस वक्त काफी सुर्खियों में है। खासकर दबंग सलमान खान को लगातार मिल रही धमकियों ने उनके परिवार और फैंस की चिंता को काफी बढ़ा दिया है। इसी बीच अब सलमान खान की एक्स भाभी और सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह ने खान परिवार से अपने रिश्ते पर बात की है। सीमा ने बताया है कि खान परिवार से उनका रिश्ता अब कैसा है। सोहेल से तलाक के बाद अपने दोनों बेटों के साथ सीमा कैसा बॉन्ड शेयर करती हैं। ये सभी बातें उन्होंने एक इंटरव्यू में कही हैं। चलिए आपको बताते हैं सीमा सजदेह ने क्या कुछ कहा।

Advertisement

सीमा ने खान परिवार को बताया क्लोज

सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में सीमा सजदेह से उनके खान परिवार से रिश्ते को लेकर सवाल किया गया। सोहेल खान से तलाक के बाद सीमा सजदेह ने बताया उनका बॉन्ड खान फैमिली के साथ अब कैसा है। इस दौरान सीमा ने कहा कि मैं सोहेल के साथ दो बच्चों को शेयर करती हूं, हम अब भी एक परिवार हैं जब हमारे बच्चों की बात आती है। मैं खान परिवार की बहुत इज्जत करती हूं। मैंने अपनी जिंदगी के कुछ बेहतरीन साल उनके साथ बिताए हैं और मेरे दोनों बच्चे मेरे लिए ट्रॉफी हैं।

Advertisement

अपनी मां के साथ रिश्ते पर बोलीं सीमा 

इसी इंटरव्यू में सीमा सजदेह ने बताया कि उन्होंने अब तक जिंदगी में जितने भी फैसले लिए हैं, जो भी किया है उन्हें हमेशा उनकी मां ने सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा कि मैंने कोई भी फैसला लिया हो, उसके बाद कभी भी मुझसे ये नहीं पूछा गया कि ऐसा क्यों। मुझे हमेशा फैसले लेने की आजादी मिली है।

Advertisement

सोहेल खान और सीमा का हुआ था तलाक

आपको बता दें सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान ने साल 1998 में फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह के साथ शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं। दोनों ने साथ में कुछ बेहतरीन पल बिताए लेकिन फिर साल 2022 में शादी के 24 साल बाद दोनों की तलाक की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया।

यह भी पढ़ें: धमकियों से बेपरवाह Salman Khan ने शुरू की शूटिंग, Bigg Boss 18 के सेट पर पहुंचकर ‘दबंग’ ने कंटेस्टेंट्स की लगाई क्लास

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो