होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 की पहली कंटेस्टेंट कंफर्म, Salman Khan के शो में किस 'नागिन' का होगा तांडव

Bigg Boss 18 First Confirm Contestant, Salman Khan: सलमान खान का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर इस वक्त जबरदस्त बज बना हुआ है। शो को लेकर लोगों में एक अलग ही लेवल का एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।
09:08 AM Sep 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18 First Confirm Contestant
Advertisement

Bigg Boss 18 First Confirm Contestant, Salman Khan: टेलीविजन का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा ही दर्शकों की पहली पसंद रहता है। शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स भी लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। इस बार शो का 18वां सीजन ऑन एयर किया जाएगा और इसी के साथ अब शो में आने वाली पहली कंटेस्टेंट भी कंफर्म हो गई है। जी हां, इस बार सलमान खान के शो में कोई और नहीं टीवी की फेमस नागिन अपना जलवा दिखाने वाली हैं। आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं बिग बॉस 18 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट?

Advertisement

बिग बॉस 18 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट

दरअसल, हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 14’ (Khatron Ke Khiladi Season 14) का फिनाले था। इस दौरान शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने बिग बॉस 18 में नजर आने वाली पहली कंटेस्टेंट के नाम का ऐलान किया। जी हां, रोहित शेट्टी ने बिग बॉस 18 की पहली कंटेस्टेंट के तौर पर किसी और को नहीं बल्कि टीवी की फेमस नागिन 'निया शर्मा' को अनाउंस किया है। अब निया शर्मा, बिग बॉस 18 के घर में तांडव दिखाने वाली हैं।

शो को लेकर बना है हाइप

कुछ ही दिनों पहले सलमान खान के इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया था। जैसे ही प्रोमो सामने आया, तो इस पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया। साथ ही लोगों में शो के लिए एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई। गौरतलब है कि इस बार के शो को लेकर जबरदस्त हाइप बना हुआ है। साथ ही कहा जा रहा है कि इस बार शो में बहुत कुछ अलग होने वाला है।

Advertisement

शो के कंटेस्टेंट्स की कंफर्म लिस्ट का इंतजार

दर्शकों को शो में आने वाले ट्विस्ट का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि ये तो वक्त के साथ ही पता लगेगा कि इस बार शो में क्या अलग और खास होने वाला है। इसके साथ ही अगर शो में आने वाले बाकी कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इसमें कई लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि अभी तक शो के कंटेस्टेंट्स की कंफर्म लिस्ट नहीं आई है।

6 अक्टूबर को होगा बिग बॉस 18 का प्रीमियर

देखने वाली बात होगी कि शो की कंफर्म लिस्ट में किसका-किसका नाम शामिल होता है। साथ ही अगर शो के प्रीमियर की बात करें तो बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स और जियो सिनेमा पर किया जाएगा। शो के शुरू होने का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। सलमान खान इस बार टाइम के तांडव के साथ क्या धमाका करेंगे ये देखना भी दिलचस्प होने वाला है।

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh पिता बनने के बाद पहली बार आए नजर, कैमरे के सामने कही दिल की बात

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Nia SharmaSalman Khan
Advertisement
Advertisement