whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: राशन के लिए ये कैसा खतरनाक टास्क? रातभर जागे घरवाले

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के पहले एपिसोड में ही शुरू हो गया है 'टाइम का तांडव'। सलमान खान के इस शो में इस बार 'टाइम ट्रैवल' की थीम घरवालों के नाम में दम जरूर करेगी क्योंकि घरवालों के लिए पहला टास्क ही बेहद मुश्किल है।
10:21 AM Oct 08, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss 18  राशन के लिए ये कैसा खतरनाक टास्क  रातभर जागे घरवाले
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में झगड़े और ट्विस्ट के साथ टास्क भी शुरू हो गए हैं। शो के पहले एपिसोड में ही घरवालों को एक टास्क दिया गया, जिसके आधार पर घर में राशन आएगा। जी हां, बिग बॉस के इस टास्क से ये तो साफ हो गया है कि शो के घर में रहना घरवालों के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला। आखिर क्या था शो का पहला टास्क, जिसको लेकर घरवालों को इतनी मेहनत करनी पड़ रही है? आइए जानते हैं...

Advertisement

शो का पहला टास्क

बिग बॉस 18 के पहले टास्क की बात करें तो पहले एपिसोड में बिग बॉस कहते हैं कि अगर आपको फ्यूचर में अपनी भूख को शांत करना है, तो प्रेजेंट में टाइम को शांत करना होगा औ इसको शांत करने के लिए आपको इसे खुश करना होगा और समय को खुश करने के लिए इसकी तपस्या करनी होगी और रातभर करनी होगी। मेरे अगले आदेश तक लगातार करनी होगी। इसके बाद एक डायरी में शो का पहला टास्क लिखा होता है, जिसे नायरा सबको बताती है।

Advertisement

क्या है पहला टास्क?

नायरा पढ़ती हैं कि टाइम का खुश करने के लिए एक आर ग्लास से बेहतर क्या हो सकता है और क्योंकि तपस्या कठिन है तो इसके लिए आर ग्लास आपके लिए गॉर्डन में रखा गया है। आर ग्लास के सामने एक सीढ़ी है और उसके बगल में ढेर सारी रेती और एक घड़ा भी रखा है। ये लैटर पढ़ते ही तपस्या शुरू हो जाएगी और तपस्या शुरू होती ही किन्हीं दो घरवालों को घड़े में रेती भरकर उसे आर ग्लास में खाली करना है।

घरवालों को करनी है तपस्या

नायरा ने टास्क के बारे में आगे बताया कि पीले निशान तक रेती भरना है। जैसे ही ये आर ग्लास भर जाएगा, तो उसके नीचे लगा नॉब खोलना है, जिससे रेती फिर से जमीन पर गिरना शुरू हो जाएगी। नॉब खोलने के बाद उन दोनों लोगों को गॉर्डन एरिया में बनाए घोड़े के ऊपर जाकर बैठना है और आर ग्लास को कंपनी देना है।

Advertisement

टास्क के बाद घर में आएगा राशन

जैसे ही रेती लाल निशान तक पहुंच जाएगी, तो उसी वक्त आपको घोडे़ से नीचे उतरकर आर ग्लास में रेती फिर से भरना शुरू करना है। घरवाले दो-दो की शिफ्ट में ये तपस्या करेंगे। दो लोगों की शिफ्ट तभी बदल सकती है, जब रेती लाल निशान पर पहुंची हो। जितना ज्यादा घरवाले इस तपस्या में शामिल होंगे, समय उतना ही प्रसन्न होगा और तपस्या के अंत में उतने राशन के डिब्बे घर में आएंगे।

यह भी पढ़ें- Sidhu Moosewala की मौत के बाद मानी ज्योतिषवाणी, Bigg Boss में तजिंदर बग्गा ने ऐसा क्यों कहा?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो