whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इंतजार खत्म... Bigg Boss 18 के घर का पहला वीडियो, किस स्टाइल पर बेस्ड है interior?

Bigg Boss 18, Salman Khan: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 18 को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं और अब ये एक्साइटमेंट लेवल और भी बढ़ गया है। शो के घर का पहला वीडियो सामने आ गया और इस बार का इंटीरियर बेहद अलग है।
01:25 PM Oct 05, 2024 IST | Nancy Tomar
इंतजार खत्म    bigg boss 18 के घर का पहला वीडियो  किस स्टाइल पर बेस्ड है interior
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18, Salman Khan: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 18 इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस में शो के लिए एक अलग ही एक्साइटमेंट बना हुआ है। बिग बॉस 18 के शुरू होने में अब 48 घंटे से भी कम का टाइम रह गया है। ऐसे में शो से जुड़े हर अपडेट पर फैंस की नजर है। बीते दिन जहां बिग बॉस 18 के घर की तस्वीरें लीक हुई थी, तो वहीं अब शो के घर का पहला वीडियो भी सामने आ गया है। इस वीडियो में शो के एंट्री गेट से लेकर अंदर की हर एक चीज दिखाई गई है, लेकिन लोगों के मन में जो सवाल है वो ये कि आखिर इस बार बिग बॉस को घर कैसा है और किससे इंस्पायर है? तो आइए जानते हैं...

Advertisement

बिग बॉस 18 के घर का पहला वीडियो

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 18 के घर का पहला और लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिखाए गए शो के घर को देखकर यूजर्स बेहद एक्साइटेड हैं। हालांकि कुछ लोग हैरान भी नजर आए। शो के घर के दरवाजे से लेकर अंदर के अटायर तक की बात करें तो पूरा घर एक किले के जैसा दिख रहा है। फिर चाहे वो घर का आलीशान दरवाजा हो या फिर लिविंग रूम, घर की जेल हो या फिर किचन। हर जगह एकदम किले जैसी दिख रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Advertisement

किले जैसा है इस बार का घर

घर की बात की जाए तो पूरा घर एक किले के जैसा दिख रहा है, जिसमें बड़े-बड़े आलीशान एंट्री गेट। हाथी-घोड़े और गुफा जैसी चीजें भी नजर आ रही हैं। सिपाहियों जैसा मास्क भी शो के घर में देखने को मिला। शो के घर पर लोगों का अलग-अलग रिएक्शन है। जी हां, एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि अभी तक का सबसे खूबसूरत घर। दूसरे यूजर ने लिखा कि हिस्टोरिकल इंटीरियर डिजाइन।

Advertisement

यूजर्स को आया पसंद

तीसरे यूजर ने लिखा कि इस बार का घर बहुत बढिया लग रहा है। चौथे यूजर ने लिखा कि ये किसी किले के जैसा है। एक और ने लिखा कि एकदम अलग और यूनिक लग रहा है। इस तरह कमेंट्स के जरिए यूजर्स भी इस घर पर अपनी राय दे रहे हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस 18 शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय रह गया है। ऐसे में शो से जुड़ी हर एक जानकारी फैंस जानना चाहते हैं। बता दें कि बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर कल यानी 6 अक्टूबर को कलर्स और जियो सिनेमा पर रात 9 बजे स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Karan Johar ने पकड़ा Salman Khan का झूठ! किस बात को लेकर ‘डाउट’ में थे भाईजान?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो