whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: वीकेंड के वार से पहले जान लें आज क्या-क्या होगा खास  

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' का पहला वीकेंड का वार शुरू हो गया है। इस सीजन का पहला वीकेंड का वार काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है। आइए जानते हैं कि 'बिग बॉस 18' के पहले वीकेंड के वार में क्या क्या खास होने वाला है।
05:14 PM Oct 12, 2024 IST | News24 हिंदी
bigg boss 18  वीकेंड के वार से पहले जान लें आज क्या क्या होगा खास  
Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar

Bigg Boss 18  Weekend Ka Vaar: 'बिग बॉस 18' के पहले वीकेंड के वार को सिर्फ कुछ ही घंटे बचे हुए हैं। इस बार का बिग बॉस पहले ही दिन से काफी मजेदार और मसालेदार आ रहा है। 'बिग बॉस 18' को शुरू हुए एक हफ्ता हो गया है। अब बिग बॉस का पहला वीकेंड का वार आने वाला है। सलमान खान पहले वीकेंड को वार को होस्ट करने को तैयार हैं। बिग बॉस के पहले वीकेंड के वार में क्या-क्या खास होने वाला है। पहले वीकेंड के वार में टीवी शो 'लाफ्टर शेफ्स', हाल ही में रिलीज हुई राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की कास्ट नजर आने वाली है। इसके साथ-साथ सलमान खान घरवालों के साथ एक हफ्ते में हुई चीजों के बारे में बात करते हुए नजर आएगें। आइए आपको डिटेल में बताते हैं कि 'बिग बॉस 18' के पहले वीकेंड के वार में क्या-क्या खास होने वाला है।

Advertisement

सलमान खान को गुणरत्न से पूछा सवाल

सलमान खान वीकेंड के वार में सबसे पहले गुणरत्न सदावर्ते की पॉलिटिकल लाइफ के बारे में बात करते हुए नजर आएंगे। सलमान खान वकील से पूछते हैं, "क्या सच में सच में तुमसे सरकार डरती है।" इसका जवाब देते हुए गुणरत्न बोलते हैं कि मुंबई उनके ही ऑर्डर से चलती है। इसके बाद सलमान खान को हंसी आ जाती है। सलमान खान को हंसते हुए देखते हुए गुणरत्न सदावर्ते खुद हंसने लगते हैं। प्रोमो वीडियो देखते हुए लोग कॉमेंट कर रहे हैं कि सलमान खान को गुणरत्न को पॉलिटिकल करियर के बारे में जानने की उत्सुकता है।

शिल्पा शिरोडकर और अविनाश मिश्रा के बीच तू-तू, मैं-मैं

वीकेंड के वार में सलमान खान शिल्पा शिरोडकर और अविनाश मिश्रा की लड़ाई के बारे में बात करेंगे। अविनाश मिश्रा क्लेम करते हैं कि अगर घर में राशन कम है तो बचे हुए आलू से एक्स्ट्रा डिश बनाने की कोई जरूरत नहीं है। इसपर शिल्पा शिरोडकर सफाई देती हुई नजर आ रही हैं। इसी बीच अविनाश और शिल्पा के बीच बहस हो जाती है। शिल्पा शिरोडकर दुखी होती हुई नजर आती हैं।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें:Kajol के साथ सीढ़ियों पर हादसा, गिरते-गिरते बचीं एक्ट्रेस पर फिर भी हुआ बड़ा नुकसान!

रजत दलाल ने शिल्पा शिरोडकर लड़ाई

रजत दलाल ने शिल्पा शिरोडकर को लोगों का स्टैंड ना लेने की वजह से सीनियर एक्ट्रेस को गलत शब्द बोले थे।  इस पर भी सलमान खान वीकेंड के वार में बात करते हुए नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान कराएंगे टास्क

वीकेंड के वार में सलमान खान घरवालों से एक टास्क कराते हुए नजर आएंगे। इस टास्क में घर के इस कंटेस्टेंट का मास्क उतारना होगा जो बिग बॉस के घर में सेफ खेल रहा है। इस टास्क के दौरान विवियन और चाहत के बीच लड़ाई होती हुई नजर आती है। क्योंकि चाहत टास्क के बीच में विवियन को फेंक बताती है। चाहत की इस बात से विवियन ट्रिगर हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Private: Mallika Sherawat की रियल लाइफ में है जीरो ग्लैमर, 170 करोड़ की मालिक ने खुद बताई सच्चाई

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो