होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: नॉमिनेशन टास्क में गुणरत्न सदावर्ते का दिखा गजब अंदाज, करणवीर को दिखाया आईना

Gunaratna Sadavarte In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते और करणवीर मेहरा के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। इस दौरान एडवोकेट ने करणवीर को आईना दिखाया।
09:47 AM Oct 10, 2024 IST | Jyoti Singh
Karanveer Mehra And Gunaratna Sadavarte.
Advertisement

Gunaratna Sadavarte In Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' ने टीवी पर दस्तक देते ही तहलका मचा दिया है। शो को लेकर दर्शकों में काफी इंटरेस्ट देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि शो की TRP की छप्पर फाड़ आ रही है। बीते एपिसोड की बात करें तो घर में पहले हफ्ते का पहला नॉमिनेशन टास्क हुआ। इस दौरान सभी 18 घरवालों ने एक-दूसरे पर कीचड़ उछालते हुए उन्हें घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया।

Advertisement

दिलचस्प बात ये रही कि पूरे नॉमिनेशन टास्क के दौरान एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते का दिलचस्प अंदाज देखने को मिला। यही नहीं अपनी हाजिर जवाबी से उन्होंने घर में मौजूद कई करणवीर मेहरा समेत कई कंटेस्टेंट्स को आईना दिखाया।

बिग बॉस में हुआ पहला नॉमिनेशन

बता दें कि पहले ही हफ्ते में बिग बॉस ने घर में नॉमिनेशन टास्क कराया। इस दौरान सभी घरवालों को गार्डन एरिया में बुलाया गया, जहां सभी कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे का नाम लेने के लिए कहा गया, जिन्हें वो शो से बाहर निकालना चाहते थे।

Advertisement

इस बीच जब बिग बॉस ने गुणरत्न सदावर्ते से पूछा कि रण से डरते तो नहीं हैं आप? ये सुनते ही एडवोकेट जोर-जोर से हंसते हुए बोले, 'बिग बॉस कल भी हम वहीं थे, आज भी और कल भी वहीं रहेंगे। हमारे दिमाग और सोच में कभी वो डर नहीं आया। डर के आगे जीत होती है।'

गुणरत्न सदावर्ते को किया नॉमिनेट

नॉमिनेशन टास्क के दौरान सबसे पहले घरवालों ने चाहत पांडे का नाम लिया। इस दौरान गुणरत्न सदावर्ते ने उन्हें नॉमिनेट करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि चाहत में रियलिटी बहुत कम है। वो एक ढोंग की तरह एक्सप्रेस करती हैं। उन्हें नॉमिनेट होना चाहिए।' वहीं जब नॉमिनेशन टास्क में गुणरत्न सदावर्ते का नाम घरवालों ने लिया जब उन्होंने खुद पर लगाए गए आरोपों का बेहद गजब अंदाज में जवाब दिया।

जब करणवीर मेहरा ने एडवोकेट को नॉमिनेट करते हुए अपना रीजन दिया तो गुणरत्न ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। दरअसल, करणवीर ने कहा था कि उन्हें लगता है कि एडवोकेट बिग बॉस के गेम में नहीं हैं। वो सिर्फ लेटे रहते हैं और सोए रहते हैं। जब बिग बॉस ने सभी घरवालों से पूछा कि कौन-कौन शो जीतना चाहता है, तब उन्होंने हाथ नहीं उठाया। शायद उन्हें कुछ और कॉन्फिडेंस है। करणवीर मेहरा के अलावा ईशा सिंह, चाहत पांडे, अविनाश मिश्रा और श्रुतिका ने उन्हें नॉमिनेट किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: नॉमिनेशन टास्क में दिखे कंटेस्टेंट के असली चेहरे, बगावत होते ही बंटा घर

गुणरत्न ने करणवीर को दिया जवाब

जब बिग बॉस ने गुणरत्न सदावर्ते से पूछा कि उन्हें क्या कहना है, इस पर  एडवोकेट ने कहा कि ये फिल्मी दुनिया वाला चक्कर है, और वो रियलिटी वाले हैं। इसके बाद उन्होंने करणवीर मेहरा को जवाब देते हुए कहा, 'क्या नाम है इनका करणवीर.. ये नाम में है, लेकिन फिल्मों के लिए बने हैं। हम फील्ड के लिए बने हैं। इसलिए शायद इस दुनिया में और इनके साथ मैं बहुत कम दिनों तक रहने का मौका चाहता था। इसलिए मैंने पहले बोला था कि मैं जीतने या कुछ प्राइज पाने के लिए शो में नहीं आया हूं। किसी भाई ने सही पहचाना कि इसलिए मैंने जीतने के लिए हाथ ऊपर नहीं किया।'

कौन-कौन कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

गुणरत्न की बात सुनते ही करणवीर ने कहा, 'वो भाई मैं था करणवीर।' इस पर एडवोकेट ने कहा, 'करणवीर नाम है इनका.. क्योंकि मैं इन्हें जानता नहीं था। मैं सीरियल्स नहीं देखता हूं।' जब करणवीर कहते हैं कि चलो आपको कम से कम मेरा नाम पता तो है, इस पर एडवोकेट कहते हैं, 'अरे भाई नहीं पता है मुझे.. मैंने कह दिया है। डंके की चोट पर कहता हूं कि मैं आपको कैसे जानूं? हम इन्हें जानते नहीं हैं, इससे जयादा हमें कुछ नहीं कहना है।'

गुणरत्न सदावर्ते का यह जवाब सुनकर करणवीर मेहरा का मुंह बना जाता है। बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए करणवीर मेहरा,मुस्कान बामने, चाहत पांडे, गुणरत्न सदावर्ते और अविनाश मिश्रा नॉमिनेट हुए हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Gunaratna Sadavarte
Advertisement
Advertisement