whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 में कौन है दो जिस्म एक जान, पहले ही हफ्ते में हुआ खुलासा

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 का माहौल गरम हो चुका है। शो में पहले एलिमिनेशन से पहले जबरदस्त ट्विस्ट आ रहे हैं। ये ट्विस्ट शो के पहले एलिमिनेशन पर असर डाल सकते हैं।
09:31 AM Oct 12, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss 18 में कौन है दो जिस्म एक जान  पहले ही हफ्ते में हुआ खुलासा
Bigg Boss 18 Premiere LIVE Updates

Bigg Boss 18: सलमान खान का शो बिग बॉस जंग का अखाड़ा बन चुका है। शो में हर रोज कोई ना कोई लड़ाई होती नजर आ रही है। शो के कई कंटेस्टेंट दर्शकों का मनोरंजन करने से पीछे नहीं हट रहे, तो कई लोग नजर भी नहीं आ रहे। बिग बॉस के घर में इस वक्त सबसे ज्यादा अगर किसी की चर्चा हो रही है, तो वो हैं गुणरत्न सदावर्ते। शो में उन्होंने पूरा माहौल बना रखा है।

Advertisement

शो में आ रहे ट्विस्ट

बिग बॉस 18 को शुरू हुए अभी एक हफ्ता ही हुआ है। शो में अलग-अलग ट्विस्ट नजर आ रहे हैं। इस बीच शो के घर में दो जिस्म तो हैं, लेकिन जान एक है। जी हां, आपने बिल्कुल पढ़ा है... बिग बॉस 18 में ऐसा कौन है? आइए जानते हैं... दरअसल, शो में ऐसा कोई और नहीं बल्कि गुणरत्न और तजिंदर बग्गा है। इसका खुलासा खुद गुणरत्न ने किया है।

गुणरत्न ने किया बवाल

शो के हालिया एपिसोड में गुणरत्न ने घर में खूब बवाल किया। हालांकि इसके पहले वो रजत के साथ मस्ती करते नजर आए। इसके बाद गुणरत्न जेल में बंद हेमा के संग डांस करते हैं। फिर गुणरत्न जेल के पास जाते हैं और कहते हैं कि नाम तो सुना होगा, गुणरत्न...जो तजिंदर बग्गा का सूची साथी है।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Advertisement

बग्गा और गुणरत्न

इसके बाद उन्होंने कहा कि और बग्गा और गुणरत्न... दो जिस्म एक जान है और राष्ट्र बनाने की सोच में दोनों ही अपने आपको सोचे रखते हैं। तजिंदर अंदर है, तो गुणरत्न बाहर की सारी चीजें राष्ट्र बनाने की कोशिश में रहेगा। हालांकि इसके बाद वो शो में पूरा बवाल करते हैं और माहौल गरण हो जाता है।

घर में अनशन

जेल में बंद तजिंदर और हेमा अनशन पर चले जाते हैं और बाकी घरवाले उन्होंने खाना खाने के लिए कहते हैं। गौरतलब है कि इस बार शो के 18वें सीजन का पहला वीकेंड का वार है। ऐसे में इस मौके पर शो में कई बड़े सितारे भी नजर आने वाले हैं। साथ ही लॉफ्टर सेफ की टीम भी दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएगी।

कौन होगा बेघर?

शो में हुए नॉमिनेशन टास्क में पांच लोगों का नाम है, लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि शो के पहले ही हफ्ते कौन होगा वो जो शो से बाहर जाएगा। हालांकि वीकेंड का वार से पहले घर का माहौल गरमाया हुआ है। इसी के साथ ये देखना भी दिलचस्प होगा कि इस बार कौन होगा वो जो सलमान खान की डांट सुनेगा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में कौन विलेन कौन हीरोइन? खाने पर क्यों हुआ बवाल?

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो