whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 में क्यों भड़के गुणरत्न सदावर्ते? बोले- मुझसे सरकार, दाऊद इब्राहिम डरता है...

Gunaratna Sadavarte In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में कंटेस्टेंट्स के आते ही लड़ाई और झगड़े शुरू हो गए हैं। बीते एपिसोड में एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते ने काफी हंगामा किया।
06:57 AM Oct 11, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18 में क्यों भड़के गुणरत्न सदावर्ते  बोले  मुझसे सरकार  दाऊद इब्राहिम डरता है
Gunaratna Sadavarte.

Gunaratna Sadavarte In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 जब से शुरू हुआ है, शो में अब तक काफी दिलचस्प मोड़ देखने को मिले हैं। पहले ही दिन 'वायरल भाभी' हेमा शर्मा और तजिंदर पाल सिंह बग्गा को जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया गया। इसके बाद नॉमिनेशन टास्क में एक-दूसरे पर कीचड़ उछाला गया। अब एक कंटेस्टेंट ने शो के दौरान नेशनल टीवी पर बिग बॉस को धमकी दे डाली है। ये कोई और नहीं बल्कि एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते हैं, जिन्होंने बिग बॉस के आदेश को मानने से साफ इंकार कर दिया और कहा कि उनसे सरकार डरती है। यहां तक कि दाऊद इब्राहिम भी डरता है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्यों ऐसा कहा?

Advertisement

बिग बॉस ने सुनाया फरमान

बीते दिनों शो में दिखाया गया कि बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को लिविंग एरिया में बुलाकर कहा कि घरवालों की पिटीशन को ध्यान में रखते हुए वो हेमा शर्मा और तजिंदर पाल सिंह बग्गा को जेल से निकालने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि जेल कभी खाली नहीं रह सकती है। इसलिए उन्होंने अविनाश मिश्रा, ईशा सिंह और करणवीर मेहरा से किसी एक सदस्य का नाम लेने के लिए कहा जिसे जेल में भेजा जा सके।

Advertisement

जेल जाने पर भड़के एडवोकेट

आपसी सहमति के बाद करणवीर ने कहा गुणरत्न सदावर्ते का नाम लिया। अपना नाम सुनते ही एडवोकेट भड़क गए। शो के दौरान उनका ऐसा अवतार दिखा कि घरवाले भी हैरान रह गए। गुणरत्न ने कहा, 'मुझे यह फैसला मंजूर नहीं है। मैं नहीं जाने वाला, मैं अभी गेम क्विट कर दूंगा। सवाल टॉर्चर का नहीं भूमिका का है, कोर्ट में हम ऐसी ही भूमिका रखते हैं। मैंने नेशनल टीवी पर अन्न और जल का त्याग किया है। ये गिरावट नहीं चलेगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: नॉमिनेशन टास्क में गुणरत्न सदावर्ते का दिखा गजब अंदाज, करणवीर को दिखाया आईना

बोले- मुझसे सरकार डरती है

गुणरत्न सदावर्ते की बात सुनकर बिग बॉस नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि उन्होंने अपना फैसला सुना दिया है। इस पर गुणरत्न कहते हैं, 'मुझे जेल जाना मंजूर नहीं है।' जब अन्य घरवाले उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं तो वो चिल्लाते हुए कहते हैं, 'मैं नहीं जाने वाला.. मुझसे सरकार डरती है.. मुझसे दाऊद इब्राहिम डरता है। ये बोलते हुए एडवोकेट अपना आपा खो देते हैं और चिल्लाने लगते हैं।


आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं जब गुणरत्न सदावर्ते ने बाहर की बात अंदर शेयर की हो। इससे पहले भी उन्हें यह बताते हुए सुना गया है कि जब वो बिग बॉस 18 में आ रहे थे, उससे एक दिन पहले उन्हें कराची से धमकी वाला फोन आया था। एडवोकेट ने यह भी बताया कि महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे, शरद पवार और वो सिर्फ तीन लोग ही शक्तिशाली हैं। इसके अलावा उन्होंने एक किस्सा भी सुनाया था, जब उन्हें कसाब के साथ जेल में रखा गया था।

बिग बॉस का क्या होगा फैसला?

बता दें कि गुणरत्न सदावर्ते सुप्रीम कोर्ट के जाने-माने वकील हैं, जिन्होंने बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस 18 में एंट्री ली है। हालांकि उनका किरदार शो में काफी दिलचस्प भी रहा है। वो घरवालों को एंटरटेन करने और हंसी मजाक करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि उनकी इस जिद को बिग बॉस मान लेंगे या फिर उनके खिलाफ कोई बड़ा फैसला सुनाएंगे।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो