whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 के बेडरूम एरिया में क्या-क्या बदलाव? वीडियो में सामने आई ये खास चीज

Bigg Boss 18: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 कुछ ही घंटों में शुरू हो जाएगा। जी हां, आज शो का ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है और दर्शकों में इसके लिए अलग ही एक्साइटमेंट बना हुआ है। इस बीच शो के घर से एक खास चीज सामने आई है।
09:00 AM Oct 06, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss 18 के बेडरूम एरिया में क्या क्या बदलाव  वीडियो में सामने आई ये खास चीज
Bigg Boss 18 House Photos Leak

Bigg Boss 18: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 इस वक्त पूरी लाइमलाइट बटोर रहा है। शो के शुरू होने में कुछ ही घंटों का टाइम रह गया है। ऐसे में जाहिर है कि लोगों में इसके लिए एक्साइटमेंट लेवल बढ़ेगा। फैंस बेसब्री से शो के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। बिग बॉस 18 के प्रीमियर से पहले शो से तमाम फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसे में जाहिर है कि किसी ना किसी खास चीज पर तो लोगों की नजर जाएगी ही। हां, अगर अभी तक आप भी इस खास चीज के बारे में नहीं जान पाए हैं, तो आइए जानते हैं।

Advertisement

बिग बॉस 18

दरअसल, सोशल मीडिया पर बिग बॉस 18 के घर के तमाम वीडियो मौजूद हैं। इन वीडियो में शो के घर की हर एक छोटी चीज को दिखाया गया है। हालांकि filmymantramedia ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बिग बॉस 18 के घर के बेडरूम से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सभी बेड एक जैसे नजर आ रहे हैं, लेकिन शो के घर में एक पिंक कलर का बेड भी नजर आया, जिसको लेकर लोगों के मन में तमाम तरह के सवाल है।

Advertisement

जिमिंग एरिया नहीं

लोग कंफ्यूज हो रहे हैं कि इस बेड पर कौन रहेगा? हालांकि इसका खुलासा तो अभी नहीं हो पाया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्दी ही इसके बारे में भी पता लगेगा। साथ ही बिग बॉस 18 के घर में इस बार जिमिंग एरिया भी नहीं दिख रहा है। शायद इस बार शो में कोई जिम एरिया नहीं होगा। बिग बॉस 18 की एक-एक चीज लोगों के सामने आ चुकी है। हालांकि अगर अभी भी कुछ रह गया है, तो देखने वाली बात होगी कि वो क्या होगा?

Advertisement

शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट की बात करें तो इस बार शो में विवियन डीसेना, ईशा सिंह, करणवीर मेहरा, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने, ऐलिस कौशिक, चाहत पांडे, शिल्पा शिरोडकर, एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते, रजत दलाल, तंजिंदर सिंह बग्गा, चुम दरांग, शहजादा धामी, अविनाश मिश्रा, अरफीन खान और पत्नी सारा अरफीन खान, हेमा शर्मा (वायरल भाभी) और श्रुतिका अर्जुन का नाम सामने आया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 शुरू होने से पहले Salman Khan ने देखा अपना पास्ट और फ्यूचर, एक्टर के AI Version का वीडियो वायरल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो