whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: गौरव सक्सेना कौन? जिन्होंने 'वायरल भाभी' पर लगाए गंभीर आरोप, ढाई करोड़ के फ्लैट से जुड़ा मामला

Hema Sharma In Bigg Boss 18: वायरल भाभी हेमा शर्मा इन दिनों बिग बॉस 18 के घर में नजर आ रही हैं। घर में रहते हुए उन्होंने कई बार अपनी पर्सनल लाइफ पर बात की। अब उन पर गौरव सक्सेना नाम के शख्स ने गंभीर आरोप लगाए हैं।
07:29 AM Oct 19, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss 18  गौरव सक्सेना कौन  जिन्होंने  वायरल भाभी  पर लगाए गंभीर आरोप  ढाई करोड़ के फ्लैट से जुड़ा मामला

Hema Sharma In Bigg Boss 18: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' इन दिनों दर्शकों का काफी ध्यान खींच रहा है। इस बार शो में टीवी सेलेब्स से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक कई चेहरे नजर आ रहे हैं। 'वायरल भाभी' के नाम से फेमस हेमा शर्मा भी बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दे रही हैं। पिछले दो हफ्तों में उन्होंने घरवालों के साथ-साथ दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है। इससे हटकर उन्हें शो में कई बार घरवालों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ डिस्कस करते हुए भी देखा गया है।

Advertisement

अब हेमा शर्मा एक खास वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, 'वायरल भाभी' पर गौरव सक्सेना नाम के एक शख्स ने गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही उनके बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे भी किए हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं ये गौरव सक्सेना?

हेमा शर्मा पर आरोप लगाने वाले गौरव सक्सेना कौन?

आपको बता दें कि गौरव सक्सेना कोई और नहीं बल्कि हेमा शर्मा के NRI पति हैं, जो युगांडा के रहने वाले हैं। उन्होंने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल 'गौरव की कहानी' में अपनी पत्नी पर कई आरोप लगाए हैं। साथ ही उन्होंने हेमा शर्मा के उन आरोपों को झूठा बताया है, जिसका खुलासा बिग बॉस के घर में किया गया था।

Advertisement

Advertisement

दरअसल, शो के दौरान हेमा शर्मा को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए देखा गया था। उन्होंने अपने पति पर उनके बेटे की किडनैपिंग का आरोप लगाया था। अब इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए गौरव सक्सेना ने कई चौंकाने वाले दावे किए हैं।

फ्लैट खरीदने का बना रहीं दबाव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरव सक्सेना ने अपने यूट्यूब चैनल पर दावा किया है कि हेमा शर्मा उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं देती हैं। उनकी पिछली शादी से एक बेटा भी है, जो अपने पिता से अलग हो चुका है। गौरव का कहना है कि उन्हें लगता है कि उनके बेटे के साथ भी ऐसा ही होगा। वो अपने पिता से दूर हो जाएगा।

गौरव का आरोप है कि हेमा बच्चों को अच्छे संस्कार नहीं देती हैं। उन्होंने वायरल भाभी पर 2.50 करोड़ रुपये का 2 BHK फ्लैट खरीदने की मांग का आरोप भी लगाया है। गौरव ने कहा कि हेमा शर्मा उनसे फ्लैट की मांग कर रही हैं। ऐसा नहीं करने पर उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: 2 बार मिसकैरेज झेल चुकीं सारा, शो में छलका दर्द तो रो पड़े अरफीन खान

हर महीने 1 लाख रुपये दे रहे गौरव

गौरव सक्सेना ने अपने वीडियो में आगे कहा कि वो हेमा शर्मा को हर महीने पैसे दे रहे हैं। इतना महंगा फ्लैट वो नहीं खरीद सकते हैं। उन्होंने एक किफायती घर खरीदने की बात कही लेकिन हेमा शर्मा ने उनकी बात को नहीं माना है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरव का कहना है कि अप्रैल, 2024 से वो हेमा शर्मा को हर महीने 1 लाख रुपये दे रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इसी महीने के बीच में दोनों अलग हो गए थे। वहीं किडनैपिंग के आरोप पर गौरव ने कहा है कि उन्होंने अपनी मर्जी से हेमा को बच्चा दिया है, जिससे दोनों साथ समय बिता सकें।

बेटे से मिलने नहीं देने का आरोप

गौरव के आरोप यहीं खत्म नहीं हुए उन्होंने हेमा शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह युगांडा से इंडिया आए थे, उस वक्त हेमा ने उन्हें बेटे से मिलने के लिए मना कर दिया था। उन्होंने गिफ्ट्स को एक डिलीवरी मैन के जरिए हेमा तक पहुंचाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरव सक्सेना का यह भी आरोप है कि हेमा शर्मा उन्हें घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराने की धमकी देती हैं। उन्होंने हैरानी जताई कि हेमा बिना बताए बेटे को छोड़कर बिग बॉस 18 का हिस्सा बन गईं। बता दें कि NRI पति के आरोपों पर हेमा शर्मा की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो