होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में आखिर ये बदलाव क्यों? न कोई यूटयूबर्स, न कॉमनर्स केवल सेलेब्स

Bigg Boss 18 Update: 'बिग बॉस 18' का आगाज हो चुका है। इस बार शो में टीवी के कई पॉपुलर चेहरों ने एंट्री की है। इसी के साथ सलमान खान के शो में बड़ा बदलाव देखने को मिला है।
12:05 PM Oct 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 18 Update.
Advertisement

Bigg Boss 18 Update: टीवी का फेवरेट शो 'बिग बॉस 18' टीवी पर दस्तक दे चुका है। बीती रात शो का ग्रैंड प्रीमियर हुआ जिसमें टीवी इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरों ने शो में एंट्री की। इस लिस्ट में विवियन डीसेना, चाहत पांडे, अविनाश मिश्रा, शहजादा धामी, मुस्कान बामने और एलिस कौशिक से लेकर कई पॉपुलर नाम शामिल हैं। वहीं टीवी से अलग हटकर बात की जाए तो तेजिंदर पाल सिंह बग्गा, एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते और वेटलिफ्टर रजत दलाल ने बिग बॉस में एंट्री की है। अगर आप गौर करें तो नए सीजन के साथ ही बिग बॉस 18 के घर में काफी बड़ा बदलाव देखने को मिला है। इस बार नए सीजन में सिर्फ फिल्मी पर्दे से जुड़े चेहरे नजर आए हैं।

Advertisement

कॉमनर्स भी ले चुके हिस्सा

दरअसल, बिग बॉस जब शुरू हुआ था तब इस शो में सिर्फ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स को मौका दिया जाता था। उनके अलावा राजनीति की दुनिया के कई जाने-माने चेहरे, कॉमेडियन और सिंगर भी सलमान के शो में हिस्सा बन चुके हैं। जैसे-जैसे शो के सीजन आगे बढ़ते गए वैसे-वैसे शो के दरवाजे कॉमनर्स के लिए भी खोल दिए गए। कभी जोड़े में आम पब्लिक बिग बॉस के घर में दिखाई दी तो कभी कुछ कॉमनर्स की अकेले एंट्री हुई। हालांकि एक-दो सीजन के बाद ही बदलाव हो गया।

पिछले कुछ सीजन की बात की जाए तो इस शो में सेलेब्स के साथ-साथ यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की एंट्री होती आई है। कुछ सीजन तो ऐसे रहे हैं, जिसमें सेलेब्स से ज्यादा यूट्यूबर्स ने शो में हिस्सा लिया है। कई यूट्यूबर्स और व्लॉगर्स ऐसे रहे हैं, जिन्हें बिग बॉस में आने के बाद जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली। बिग बॉस ओटीटी की बात करें तो यूट्यूबर एल्विश यादव ने दूसरे सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री की और शो जीता।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: रेसिज्म का शिकार चुम दरांग कौन? अनिरुद्धाचार्य ने पूछा ऐसा सवाल, हुईं शर्म से लाल

यूट्यूबर्स को नहीं मिली एंट्री

वहीं बिग बॉस 18 की बात करें तो इस सीजन में दो-तीन लोगों को छोड़कर सिर्फ और सिर्फ फिल्मी पर्दे से जुड़े चेहरे ही देखने को मिल रहे हैं। यही वजह है कि इस बार फैंस भी सलमान खान का शो देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

जाहिर है कि यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को लाने के लिए कई बार मेकर्स को ट्रोल भी होना पड़ा है। शायद यही वजह हो सकती है कि ट्रोलिंग से बचने के लिए मेकर्स से इस बार पूरा फोकस सेलेब्स पर रखा है।

TRP की रेस में होगा नंबर 1?

कुल मिलाकर कहा जाए तो बिग बॉस 18 इस बार पहले ही दिन से काफी दिलचस्प दिखाई दे रहा है। कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले दिनों में सलमान खान का यह शो TRP की रेस में सबसे आगे निकल जाएगा।

इस बार 18 कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ बिग बॉस के घर में गधराज की एंट्री भी हुई है। इन्हें बिग बॉस का 19वां सदस्य बताया जा रहा है, जिसकी देखभाल की जिम्मेदारी घरवालों की होगी। वहीं सलमान खान ने गधराज को शो जीतने का दावेदार तक बता दिया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement