होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: TV इंडस्ट्री का काला सच रिवील, जानें विवियन डीसेना और शहजादा के तर्क

Bigg Boss 18 Highlights: बिग बॉस 18 का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हो चुका है। पहले ही दिन विवियन डीसेना और शहजादा धामी में बहस हो गई। इस दौरान विवियन ने आजकल के टीवी स्टार्स का सच उजागर किया।
08:59 AM Oct 08, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 18 Update.
Advertisement

Bigg Boss 18 Highlights: बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर के बाद शो का पहला एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। पहले ही दिन घर में काफी कुछ देखने को मिला। एक तरफ तेजिंदर पाल सिंह बग्गा और रजत दलाल के बीच तू तू-मैं मैं देखने को मिली। वहीं दूसरी ओर शहजादा धामी भी चुम दरांग और विवियन डीसेना से भिड़ गए।

Advertisement

बता दें कि शहजादा धामी को प्रीमियर नाइट पर अपने पुराने शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर से हुए विवाद का मुद्दा विवियन डीसेना के सामने उठाते हैं। इसके बाद दोनों के बीच करियर को लेकर विवाद शुरू हो गया। इस बातचीत के दौरान टीवी का काला एक बार फिर सबके सामने आया है। आइए जानते हैं पूरा मामला...

विवियन और शहजादा में बहस

बता दें कि बिग बॉस 18 के पहले एपिसोड में शहजादा धामी और विवियन डीसेना दोनों ही गार्डन एरिया में बैठे होते हैं। बातचीत के दौरान विवियन, शहजादा को एक्टिंग का महत्व समझाने की कोशिश करते हैं। दरअसल, शहजादा धामी अपने पुराने शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लेकर बात शुरू करते हैं। वो शो के प्रोड्यूसर राजन शाही का नाम न लेते हुए कहते हैं कि एक बड़े प्रोड्यूसर के साथ उनका झगड़ा हो गया था।

Advertisement

इस पर विवियन कहते हैं, 'आजकल इंडियन टीवी के नए एक्टर्स में काफी कुछ बदल चुका है। पहले एक्टर को हीरो बनने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता था।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री, इस फाइनलिस्ट के उड़ाएगी होश, रिश्ता ही ऐसा

विवियन ने बताई इंडस्ट्री की सच्चाई

विवियन डीसेना ने आगे कहा, 'पहले सोशल मीडिया नहीं था और दर्शक सिर्फ टीवी पर निर्भर रहते थे। अब ऐसा नहीं है।' विवियन की इस बात को सुनकर शहजादा धामी भड़क गए और उनसे बहस करने लगे।

इसके बाद विवियन ने कहा, 'आजकल के टीवी एक्टर्स, जिन्होंने अपनी जिंदगी में जल्द ही सक्सेस हासिल कर ली है वो अब घमंडी हो चुके हैं।' विवियन की इस बात को सुनकर शहजादा को मिर्ची लग गई। उन्होंने तुरंत पूछा कि क्या वो ये कहना चाहते हैं कि आजकल के स्टार्स मेहनत नहीं करते हैं?

फुटेज के लिए उठा रहे पुराना मुद्दा?

शहजादा धामी की इस बात को सुनकर विवियन डीसेना उन्हें करारा जवाब देते हुए कहते हैं, 'किसी को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए और आखिर में परिणाम क्या होगा ये नहीं सोचना चाहिए।' ये सुनकर शहजादा वहां से चले जाते हैं, जिसके बाद अविनाश मिश्रा, विवियन से कहते हैं कि प्रीमियर नाइट पर सलमान खान ने शहजादा से कहा था कि वो पिछला विवाद भूल आगे बढ़ जाए लेकिन वो फुटेज पाने के लिए बार-बार इस मुद्दे को उठा रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Shahzada DhamiVivian Dsena
Advertisement
Advertisement