Bigg Boss 18 में सलमान खान पर ताजा अपडेट, शो की प्रीमियर डेट भी हुई रिवील

Bigg Boss 18, Salman Khan: टीवी का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 18 का फैंस का बेसब्री से इंतजार है। शो के होस्ट को लेकर फैंस मायूस हैं क्योंकि कहा जा रहा था कि सलमान खान शो के होस्ट नहीं होंगे। हालांकि अब फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है।

featuredImage
Bigg Boss 18, Salman Khan

Advertisement

Advertisement

Bigg Boss 18, Salman Khan: टीवी का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 18 का फैंस का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि शो को लेकर हाल ही में खबर आई कि इस बार सलमान खान शो के होस्ट नहीं होंगे। जैसे ही खबरों का बाजार इसको लेकर गर्म हुआ, तो फैंस के चेहरे उतर गए। हालांकि अब फैंस के लिए गुडन्यूज है। जी हां, बिग बॉस के चाहनेवालों को अब मायूस होने की जरूरत नहीं है क्योंकि शो में होस्ट में कोई बदलाव नहीं हो रहा है।

सलमान खान नहीं होंगे शो के होस्ट- झूठी निकली खबरें

दरअसल, बीते कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि सलमान खान इस बार बिग बॉस के होस्ट नहीं होंगे। ऐसा इसलिए कहा जा रहा था क्योंकि पिछले कुछ वक्त से सलमान अपनी हेल्थ को लेकर परेशान हैं। गौरतलब है कि एक्टर की पसलियों में गंभीर चोट लग गई थी, जिसकी वजह से इस तरह की खबरें आ रही थी कि सलमान शो को होस्ट नहीं करेंगे। हालांकि अब सलमान से जुड़े एक सूत्र ने इन खबरों को खारिज कर दिया है।

सलमान ही होंगे बिग बॉस के 18वें सीजन के होस्ट

ताजा जानकारी के अनुसार, इस तरह की सभी खबरें अफवाहें साबित हुई हैं। सूत्र की मानें तो बिग बॉस के 18वें सीजन को सलमान खान ही होस्ट करेंगे। इतना ही नहीं बल्कि सलमान जल्दी ही शो से जुड़ा पहला प्रोमो भी शूट करने वाले हैं। साथ ही शो का प्रीमियर 5 अक्टूबर को होगा। ये खबर सामने आते ही शो के फैंस खुशी के मारे उछल रहे हैं। सभी के चेहरे की मुस्कान फिर से लौट आई है।

जल्दी ही शो का प्रोमो शूट करेंगे सलमान

टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा कि सलमान कहीं नहीं जाने वाले हैं और वो इस बार शो का हिस्सा जरूर बनेंगे। साथ ही शो के मेकर्स ने भी शो को शुरू करने की तैयारियां शुरू कर दी है। जल्दी ही शो के प्रोमो को शूट करके इसे रिलीज किया जाएगा। साथ ही अगर बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट की बात करें, तो अभी तक शो की फाइनल लिस्ट तो नहीं आई है, लेकिन कई नाम ऐसे हैं, जो चर्चा में हैं।

बिग बॉस 18 में कौन-कौन?

कहा जा रहा है कि इस बार शो में सुधांशु पांडे, अंजली आनंद, जान खान, धीरज धूपर, जन्नत जुबैर, चाहत पांडे, शाहीर शेख, फैसल शेख, रिम शेख इस बार शो में आ सकते हैं। हालांकि देखने वाली बात होगी कि इस बार कौन-कौन बिग बॉस का हिस्सा होगा?

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्टर के डेथ केस की आरोपी हसीना को शादी से नफरत! एक्ट्रेस बोलीं- करनी ही क्यों है?

Open in App
Tags :