whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'गार्डन एरिया से लेकर बिग बॉस की जेल तक...', Salman Khan के शो की तस्वीरें लीक

Bigg Boss 18 House Photos Leak: बिग बॉस 18 के घर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में शो के घर की किचन, लीविंग रूम, जेल, दरवाजे और भी कई चीजें नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं कि शो के घर से कौन-कौन-सी फोटोज वायरल हो रही हैं।
09:40 AM Oct 04, 2024 IST | Nancy Tomar
 गार्डन एरिया से लेकर बिग बॉस की जेल तक      salman khan के शो की तस्वीरें लीक
Bigg Boss 18 House Photos Leak

Bigg Boss 18 House Photos Leak: सलमान खान का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। शो में आने वाले पहले दो कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि शो के घर की फोटोज भी अब इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। जी हां, इस वक्त सोशल मीडिया पर बिग बॉस 18 के घर की कई फोटोज को लेकर बातें हो रही हैं। आइए जानते हैं कि शो से कौन-सी, कौन-सी फोटोज आई हैं?

Advertisement

इंटरनेट पर वायरल हुई फोटोज

दरअसल, बिग बॉस को लेकर अपडेट शेयर करने वाले एक्स अकाउंट 'बिग बॉस तक' ने बिग बॉस 18 के घर की कई फोटोज शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बिग बॉस तक ने शो के लीविंग रूम और किचन की फोटो शेयर की है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि लीविंग रूम और किचन पूरा गोल्डन कलर का है। साथ ही लीविंग रूम में बड़ा-सा सोफा भी नजर आ रहा है।

Advertisement

बेहद अलग है इस बार की थीम

इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस 18 के गार्डन एरिया की फोटो भी शेयर की है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि एक बड़ा-सा घोड़ा है और उसमें आराम करने की एक जगह बनाई गई है। शो के घर के एंट्री गेट किसी किले के बड़े दरवाजे जैसे हैं। साथ ही स्विमिंग पूल के पास भी कैसल टाइप डिजाइन है। इसके अलावा शो की जेल की फोटो भी सामने आई है, जो पूरी गोल्डन कलर पर बेस्ड है और एक गुफा की तरह नजर आ रही है।

Advertisement

यूजर्स को आई खूब पसंद

सोशल मीडिया पर सामने आई इन फोटोज को देखकर लोगों में शो के लिए एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। यूजर्स ने इन तस्वीरों पर भर-भरकर कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि इस बार तो पूरा ही थीम अलग है, इसके अंदर के वीडियो कब आएंगे। दूसरे यूजर ने लिखा कि देखने में बहुत मस्त लग रहा है।

क्या और होगा खास?

तीसरे यूजर ने इस पर कमेंट किया कि इस बार की थीम अलग लग रही है। एक और यूजर ने लिखा कि ये सच में बहुत अच्छा लग रहा है। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर्स भी सामने आई फोटोज की तारीफ कर रहे हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रही फोटोज में शो के घर के अंदर की तमाम यूनिक चीजें नजर आ रही है, जो लोगों को ध्यान खींच रही है। देखने वाली बात होगी कि इस बार और क्या खास होने वाला है?

यह भी पढ़ें- Govinda को आज अस्पताल से मिलेगी छुट्टी, कितने बजे डिस्चार्ज होंगे ‘चीची’?

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो