खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss 18: कब शुरू होगा बिग बॉस 18? सामने आया बड़ा अपडेट

Bigg Boss 18: बिग बॉस के फैन हैं? तो ये खबर आपके लिए है। बिग बॉस 18 जल्द ही करने वाला है धमाका, जानिए कब शुरू हो सकता है ये सीजन और क्या होने वाला है खास।
09:41 PM Jul 23, 2024 IST | News24 हिंदी
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: बिग बॉस के फैंस के लिए जश्न का मौका! भले ही अभी हाल ही में "बिग बॉस 17" का सीजन खत्म हुआ है, लेकिन "बिग बॉस 18" को लेकर जल्द ही धूम मचाने की तैयारी है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की बात मानी जाए, तो ये चमचमाता रियलिटी शो इसी साल यानी 2024 में ही वापसी करने वाला है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की तरफ से मिल रही जानकारी के अनुसार, "बिग बॉस 18" सितंबर के आखिरी हफ्ते या अक्टूबर के शुरुआत में कलर्स टीवी पर होने की उम्मीद है। इस बार भी शो को हमेशा की तरह बॉलीवुड के दबंग खान, यानी सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं। कुछ खबरों में ये भी बताया जा रहा है कि इस सीजन में सिर्फ फिल्मी सितारों को ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया की दुनिया के चमकते सितारों को भी शामिल किया जा सकता है।

यह भी पढ़े:Payal Malik ने Elvish Yadav को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- दुश्मन नहीं हो, तो…

Advertisement

बहरहाल, अभी तक ये सारी जानकारी सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है। चैनल या मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन ये बात पक्की है कि बिग बॉस के फैंस बेसब्री से इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के हाई-टेक्नॉलॉजी वाले घर में कैद होकर धमाल मचाएंगे और दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

कौन-कौन हो सकते हैं कंटेस्टेंट्स?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका कक्कड़ के एक्टर-पति शोएब इब्राहिम को बिग बॉस 18 का पहला कंटेस्टेंट माना गया है। जी हां, आपने सही पढ़ा। biggboss__khabri नामक पेज ने शोएब को सलमान खान के शो का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट बताया है।

जो लोग देर से आए हैं, उन्हें बता दें कि उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ बिग बॉस 12 की विनर हैं। शोएब को आखिरी बार झलक दिखला जा 11 में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था। वह डांस रियलिटी शो के फाइनलिस्ट बनकर उभरे थे। आपको बता दें, बिग बॉस 18 और शोएब इब्राहिम की भागीदारी के बारे में अभी मेकर्स की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Advertisement
Tags :
Big Boss
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement