होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss में ऐसे मौके जहां लड़ाई में हदें हुईं पार, बाप-बहन तक पहुंची बात

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में कंटेंट के नाम पर दर्शकों को कंटेस्टेंट्स से जो मिल रहा है उससे सिर्फ निराशा ही हो रही है। लड़ाई-झगड़ों में बातें कब बाप और बहन पर जाती हैं पता ही नहीं चलता।
04:05 PM Oct 22, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: बिग बॉस सीजन 18 में कई ऐसे मौके आए हैं जब बातों-बातों में कंटेस्टेंट्स के बीच जंग छिड़ गई हो। कई बार कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को टीज करने के लिए कुछ ऐसा कह जाते हैं जो नेशनल टीवी पार शोभा नहीं देता। इस सीजन में ये सब कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है। खासकर करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) और अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) के बीच हो रहे झगड़ों में सारी मर्यादाएं पार हो रही हैं। ये दोनों पिछले कुछ दिनों से लगातार एक-दूसरे पर तंज कस्ते हुए अपनी बातों से दर्शकों को भी निराश कर देते हैं।

Advertisement

बालों का मजाक

करण वीर मेहरा के बालों का सहारा लेकर अविनाश उन्हें टारगेट कर रहे हैं। आखिरी एपिसोड में अविनाश ने जिस तरह से करण के झड़ते हुए बालों को लेकर तंज कसा था वो दर्शकों को भी पसंद नहीं आया। अविनाश ने अपने सीनियर एक्टर को लेकर जब कहा 'पहले ही बाल कम है' तो ये बेहद घटिया लगा। उनका झगड़ने का ये तरीका ऐसा था जो निरादर में बदल गया। किसी के लुक पर ऊंगली उठाकर उसे नीचा दिखाना या कम महसूस करवाना वाकई बेहद शर्मिंदगी भरा है।

काम और पहचान को लेकर उड़ाई खिल्ली

करण और अविनाश दोनों ही एक-दूसरे के काम को लेकर रियलिटी शो में ऐसे-ऐसे ताने मर रहे हैं जिनकी जरूरत नहीं है। पहले करण ने एक बार अविनाश को कहा था कि उन्हें बीच शो से निकाल दिया गया था। वहीं बीते एपिसोड में ये दोनों कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे। करण ने कहा इतने साल काम करने का भी क्या फायदा जब कोई तुम्हें जानता ही नहीं है। वो एक बार ये भी कह चुके हैं कि इस खतरों के खिलाड़ी के विनर को कोई नहीं जानता। हर बार अविनाश उनकी इंडस्ट्री में पहचान को लेकर उन्हें टारगेट करते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Shrutika को मिला नॉमिनेशन का कंट्रोल, Bigg Boss के घर में कौन बनेगा उनका निशाना?

बाप और बहन पर झगड़ा

करण जहां बात-बात पर पर्सनल हो रहे हैं वो भी दर्शक देख रहे हैं। वो कई बार अविनाश को बोल चुके हैं कि वो उनके पापा हैं। अक्सर करण खुद को अविनाश को बाप कह देते हैं। इतना ही नहीं एक बार तो भयानक झगड़े के बीच करण ने अविनाश की बहन से शादी करने की बात भी कर दी थी। ये बात अलग है कि उन्होंने बाद में इसे लेकर माफी भी मांगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement